Realme C30: ये बात तो हम सब जानते हैं कि चीनी कंपनी का बोलबाला पूरी दुनिया में है. सबसे ज्यादा बोलबाला जिस चीनी कंपनी का बोलबाला भारत में है वो स्मार्टफोन है. आपको इसके फीचर्स धाकड़ मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें कुछ मिलें न मिले लेकिन आपको इसमें धाकड़ बैटरी भी मिलेगी.

Realme C30 स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है. आपको इसके ऊपर कई सारे शानदार ऑफर मिल रहे है. आप इसे अमेज़न और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको इस पर बहुत ही धाकड़ मिलते है. चिलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाले ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कपंनी ने आपको इस फोन में एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट दिए गए है. आपको इस के बेस मॉडल के 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा. इस की कीमत 7,499 रुपए है. आपको इसके दूसरे वेरिएंट में 3GB/ 32GB मिलता है. इसकी कीमत 8,299 रुपए रखी गई है. आप इसका भुगतान फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से करते हैं तो आपको एक नहीं बल्कि पांच प्रतिशत का कैशबैक भी मिलता है. आप चाहे तो इस फ़ोन को 2,500 रूपए की ईएमआई से खरीद सकते हैं. आपको इस स्मार्टफोन पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. आपको इस फ़ोन एक नहीं बल्कि तीन रंग के ऑप्शन मिलेंगे. इसे नेट ब्लू और ग्रीन शेड में लॉन्च किया जा रहा है.

धाकड़ फीचर्स

बात अगर इस रियलमी फोन के स्क्रीन की करें तो यह स्मार्टफोन 6.5 इंच की HD + डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन का रेज्युलेशन 720×1600 पिक्सल का जिसमे आपको LCD भी दी गयी है. आपको इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इस Realme C30 मे आपको 3 GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है जो इस स्मार्टफोन को और भी धाकड़ बनाती है.