Tecno Spark 10: अभी हाल ही में टेक्नो ने भारत में एक नया स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro को लॉन्च कर दिया है. इस टेक्नो स्पार्क 10 प्रो कम कीमत में ही कई दिलचस्प फीचर्स के साथ मिलेंगे. इसमें आपको सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. असल में इससे पहले कंपनी कंपनी ने स्पार्क 10 5G, स्पार्क 10C और स्पार्क 10 को भी लॉन्च किया गया था. चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

टेक्नो स्पार्क 10 की कीमत

बात अगर Tecno Spark 10 Pro स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन एकमात्र वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है. असल में इस फोन लूनर एक्लिप्स, पर्ल व्हाइट और स्टाररी ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया है. इस फोन को 15 Sept से इसी बीच बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा.

टेक्नो स्पार्क 10 प्रो के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले पहले के मुकाबले आपको ज्यादा बड़ा मिलेगा. स्मार्टफोन का डिस्प्ले इस बार आपको 6.8-इंच फुल-HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको कुछ मिले न मिले लेकिन फीचर्स जबरदस्त मिलेंगे. आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा भी ऐसा मिलेगा जिसके बाद आप OnePlus को भी भूल जाएंगे. इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल मिलेगा. वही इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल मिलेगा. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में चार्जिंग के लिए 18W फास्ट-चार्जर दिया गया है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है.

इस Tecno Spark 10 Pro स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इस फोन में डिस्प्ले के बीच में पंच-होल भी दिया गया है. असल में Tecno ने मुख्य सेंसर में ASD मोड और 3D LUT तकनीक का यूज़ किया गया है. इस टेक्नो स्पार्क में 10 प्रो में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर मिलता है. इस मीडियाटेक हाइपरइंजिन 2.0 के साथ जोड़ा गया है. इस टेक्नो स्पार्क 10 प्रो एंड्रॉइड 13 पर आधारित HiOS 12.6 पर किया गया है.