Infinix GT 10 Pro जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पिछले महीने इंफिनिक्स में अपना पहला गेमिंग फोकस्ड स्मार्टफोन लॉन्च किया था। मार्केट में से लोगों द्वारा इतना पसंद किया गया कि अब तक यह दो बार आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है और कल अपनी तीसरी एंट्री करने वाला है।

जैसा कि हमने आपको बताया इस फोन का सॉफ्टवेयर मुख्य रूप से गेमिंग प्रक्रिया पर बेस्ड है इसलिए इसे नवजवानों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इसकी डिमांड को देखकर कंपनी ने इसके कीमत में भी कुछ परिवर्तन किए हैं। आईए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

नथिंग का फोन बना इंस्पिरेशन Infinix GT 10 Pro

जी हां मार्केट में लगातार प्रचलित हो रहा है इंफिनिक्स का यह नया सेट मुख्य तौर से नथिंग के फोन पर बेस्ड है। नथिंग का फोन विशेष रूप से अपने गेमिंग प्रोसेसर के लिए जाना जाता है। इंटेक्स के नए लांच हुए इस फोन में आपको 120 हज के रिफ्रेश रेट के साथ अमोलेड डिस्प्ले की सुविधा दी जा रही है।

Must Read: 

इसके अलावा शानदार फोन में आपको पावरफुल एसेसरीज और 8 इंच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ-साथ 108 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन में आपको कल बैक पर 3 कैमरे और फ्रंट सेल्फी के लिए एक शानदार कैमरा दिया गया है। इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी बहुत लाजवाब है।

तीसरी बार मार्केट में करने वाला है एंट्री

आपको बता दे Flipkart पर यह शानदार फोन कल अपनी तीसरी एंट्री करने वाला है। दोपहर 12:00 बजे से या फोन ऑनलाइन रूप में खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इस बार इस फोन की कीमत ₹20999 है। वहीं पिछले बार इस फोन की कीमत इससे ₹10000 कम थी। मार्केट में इसकी लगातार बढ़ रही डिमांड के कारण ही इस फोन की कीमत को बढ़ाया गया है।