China Foreign Minister missing: सोशल मीडिया पर कई सारी चीज़े वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में चीन के विदेश मंत्री किन गांग की खबर तेज़ी से फ़ैल रहा है. खबरें है कि विदेश मंत्री किन गांग को 25 जून के बाद से कहीं नहीं देखा ही नहीं गया है. उस वक़्त गांग को श्रीलंका के विदेश मंत्री के साथ मुलाकात के दौरान देखा गया था. किसी भी विदेश मंत्री का इतने दिनों तक गायब रहना बहुत हैरान करने वाला है.

यही नहीं किन गांग के गुमशुदगी के साथ ही एक और खबरे तेज़ी में है. इसी के साथ और खबरें भी तेज़ी के साथ फैलने लगी है. कहा जा रहा है कि एक मशहूर टीवी एंकर के साथ उनके अफेयर हैं. कहा जा रहा है कि 57 साल के किन इस समय 40 साल की न्‍यूज एंकर फू शियाओटिऑन के इश्‍क कर बैठे हैं.

फू के बारे में उठ रही बातें

आपकी जानकारी के लिए बता दे किन गांग को चीन की वोल्‍फ वॉरियर डिप्‍लोमैसी के लिए जानते है. दरअसल यूके और अमेरिका में राजदूत रहे किन के लापता होने की खबरें अब अंतरराष्‍ट्रीय मीडिया में छाई हुई हैं. यही नहीं फू शियाओटिऑन भी कई दिनों से गायब है. यही नहीं चीन के विदेश मंत्रालय की तरफ से भी इस पर कोई टिप्‍पणी नहीं की गई है. जब से फु गायब हुए है तब से उनकी र्फ्लटिंग स्‍टाइल वाली इंटरव्‍यू टेक्निक के बारे में जमकर बातें कि जा रही है.