नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर Zomato की खबरे सामने आती रहती है। जिसमें कभी खाने को लेकर लोग बाते करते नजर आते है तो कभी लेच डिलेवरी को लेकर कपंनी चर्चा का विषय बन जाती है। अब ऐसी ही एक और घटना सामने आई है जिसमें Zomato कंपनी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। जहां दिल्ली के GTB नगर में शख्स सड़क पर रोते नजर आया। यह लड़का जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता था।

जब लोगो ने इस शख्स से रोने का काऱण पूछा तो डिलीवरी बॉय ने जो बताया सुनकर हर किसी का दिल दहल गया। उस डिलीवरी एजेंट का फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया। यूजर ने एक्स पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ” जोमैटो के डिलीवरी बॉय लड़के का दावा है कि उसकी बहन की शादी कुछ ही दिनों में होने वाली है और जोमैटो वालों ने इसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है। वह बहन की शादी के लिए ही पैसे जुटा रहा है अकाउंट ब्लॉक होने से वो कुछ समान बहन के लिए नही ले पा रहा है। उसका अब रो रोकर बुरा हाल है। अब वो सड़क पर सभी के पास  जा जाकर पे की गुहार लगा रहा है। और सबसे पैसे मांग रहा है। वायरल हो रही इस तस्वीर में डिलीवरी एजेंट की आंखों में आंसू  दिखाई दे रहे हैं।

ज़ोमैटो को टैग करके दी जानकारी

सोहम भट्टाचार्या नाम के यूजर्स ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हे ज़ोमैटो को टैग करते हुए लिखा, “आयुष सैनी नाम के इस लड़के का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. इस लड़के को जीटीबी नगर में रोते हुए पाया. गया है। अपनी बहन की शादी के लिए पैसे बचाने की कोशिश में उसने कुछ खाया भी नहीं था.” ज़ोमैटो अकाउंट ब्लॉक होने की वजह से वो दर-दर भटकते हुए अपनी जरूरतें पूरी करने की कोशिश कर रहा है। कृपया इस पर ध्यान दें।

ज़ोमैटो ने दिया आश्वासन, मामले को देखेंगे गंभीरता से

जब यह खबर तेजी से वायरल हुई तब ज़ोमैटो ने भी जवाब देते हुए लिखा- “हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स की अहमियत को बखूबी समझते हैं और जानते हैं कि डिलीवरी एजेंट की आईडी ब्लॉक होने का क्या असर पड़ता है। आप निश्चिंत रहें, हम इस तरह के मामलों को गंभीरता से लेते हैं. हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम इस मामले की जांच करेंगे। हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे ग्राहकों जितने ही हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं।”

ध्यान दें:  जानकारी के लिए बता दें कि ये आर्टिकल यूजर द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है. ज़ोमैटो की तरफ से अभी तक डिलीवरी बॉय के अकाउंट ब्लॉक होने की वजह का पता नहीं चला है.