Oppo के स्मार्टफोनों की हमारे देश में काफी सेल होती है और लोग इसके स्मार्टफोन को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में कंपनी ने एक जबरदस्त फीचर्स वाले एक स्मार्टफोन को लांच किया है।

इस नए स्मार्टफोन का नाम Oppo Find X7 Ultra है, इसके Satellite Edition को लांच किया गया है। सबसे पहले इस स्मार्टफोन को साल 2024 की शुरूवात में लांच किया गया था।

इस नए लांच किए गए स्मार्टफोन से आप सैटेलाइट कनेक्टिविटी के जरिए बिना सैलुलर नेटवर्क वाले क्षेत्रों में भी कॉलिंग व मैसेज कर सकेंगे। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा सेटअप दिया है।

इसके अलावा कंपनी ने फोन में कई और भी बेहतरीन फीचर्स दिए है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मार्केट में मौजूद अन्य स्मार्टफोनों को कड़ी टक्कर देगा। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में दिए जा रहे फीचर्स के बारे में बताते हैं।

बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉल व मैसेज
इस स्मार्टफोन के नए मॉडल के बारे में बात करें तो इसकी बड़ी खासियत है कि इसका सैटेलाइट कम्युनिकेशन फीचर। इसमें एक इनोवेटिव, पेटेंटेड एंटीना डिजाइन है, जिससे यूजर को टू-वे सैटेलाइट कॉल कर सकते हैं।
इसके अलावा फोन का लुक और फीचर्स के मामले में यह स्टैडर्ड मॉडल से काफी मिलता है। इसमें आपको 6.82 इंच की एमोल्ड डिस्प्ले भी दी जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 hz है और इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है।

Oppo Find X7 Ultra का शानदार कैमरा
ओप्पो के इस स्मार्टफोन में आपको दमदार कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा दो टेलीफोटो लेंस भी दिए गए हैं जिसमें से एक 50 मेगापिक्सल का लेंस और दूसरा 50 मेगापिक्सल का सुपर टेलीफोटो लेंस है। इसके अलावा फोन में कंपनी ने 5000 mAh की दमदार बैटरी दी है और साथ में 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है।

Oppo Find X7 Ultra की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Oppo Find X7 Ultra के सैटेलाइट एडिशन को 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ पेश किया गया था। जिसकी कीमत 7,499 युआन (86,561 रूपये) है। इस फोन की पहली सेल आगामी 2 अप्रैल को शुरू हो जाएगी।