होली का त्यौहार हालही में बीता है। माना जाता है की यह हुड़दंगई का त्यौहार है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है की आप अश्लीलता पर उतर आएं। हाली के अवसर पर ही एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसा वीडियो होली के अवसर पर वायरल हुआ है। जो काफी हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो को जिस किसी ने देखा वह हैरान रह गया। आज हम आपको इसी वीडियो के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

स्कूटी पर अश्लीलता

आपको बता दें की नोएडा से जो वीडियो वायरल हुआ है। वह देखने में काफी शर्मनाक और हैरत भरा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक कपल बेच सड़क पर स्कूटी को रोककर उस पर बैठा हुआ है। ये दोनों एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दे रहें हैं। इसके स्कूटी पर बैठे का एंगल और रंग लगाने की क्रिया अश्लीलता को साफ़ दर्शा रही है। आप देख सकते हैं की इस कपल को जिस किसी ने देखा वह खुद ही शरमा कर आगे बढ़ गया।

होली के बहाने रोमांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की कपल ने होली के दिन स्कूटी को सड़क पर खड़ा किया हुआ है। इसके बाद वे एक दूसरे को रंग लगाते हुए रोमांस कर रहें हैं। यह वीडियो मात्र 42 सेकेंड का है और इसको काफी ज्यादा देखा जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो को एक्स हैंडल @hasnazarurihai से शेयर किया गया है। अब तक इस पर हजारों व्यूज आ चुके हैं।

पुलिस ने की कार्रवाई

आपको बता दें की जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ। वैसे ही नोएडा पुलिस एक्टिव हो गई और त्वरित कार्रवाई करते हुए इस कपल पर 33 हजार रुपये का चालान काट डाला। हालांकि की अभी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और काफी ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं। कमेंट में इस कपल के प्रति लोगों की नाराजगी को देखा जा सकता है।