नई दिल्ली। मार्केट में इन दिनों कई बड़ी कपंनियों के फोन अपने दमदार फीचर्स से तहलका मचाए हुए है। जिनके बीच जियो कपंनी का फोन भी अपनी कीमत को लेकर चर्चा में हुआ है। क्योकि अब जियों अपने यूजर्स को खुश करने के लिए कम दाम में भरपूर फीचर्स वाला फोन पेश करने जा रही है। जिसे अमेजन से खरीदने जियो फोन्स पर हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो उठा ले आज ही इस ऑफर का फायदा। जियो फोन्स को इस समय बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Amazon jio Phone Discount Offer:

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स को 2023 साल के अंत से पहले अमेजन पर शानदार ऑफर लेकर आई है। जिसमें आप जियो फोन्स को बेहद सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर JioBharat B1 4G फोन को आप  आधे दाम में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस सेल ऑफर में जियो का लेटेस्ट स्मार्टफोन JioPhone Prima 4G पर भी शानदार डील देखने को मिल रही है। इस डील के साथ यूजर्स एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं। आइए जानते है ऑफर्स के बारे में सारी डिटेल

JioBharat B1 4G पर ऑफर्स

JioBharat B1 4G को यदि आप शोरूम से लेते है तो इसकी असली कीमत 2599 रुपये है। अमेजन सेल में आप इसे 50 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद इसे आप 1299 रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आप इतना पैसा भी पे नहीं कर पा रहे हैं तो आप मात्र 118 रुपये की EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन पर 300 रुपये  तक का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। इस फोन में यूजर्स को जियो सावन का भी एक्सेस मिलता है। इसके साथ ही इसमें UPI करने की भी सुविधा मिलती है।

JioPhone Prima 4G पर ऑफर

यदि आप जियो कंपनी के JioPhone Prima 4G फोन को खरीदना चाहते है तो इस फोन की असली कीमत 3,999 रुपये है। अमेजन पर मिल रहे 35 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद यह फोन आपको मात्र 2599 रुपये में मिलेगा। इसे आप 117.01 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसमें भी आपको UPI की सुविधा मिलती है।

Jio Phone Next पर ऑफर

यदि आप कीमत के साथ दमदार फीचर्स का फोन खऱीदना चाहते है तो Jio Phone Next आपते लिए बेहतर साबित हो सकता है। इस फोन को अमेजन से लेने पर  29 प्रतिशत तक की छूट मिल रहा हैं। वैसे तो इसकी असल कीमत 5,199 रुपये है लेकिन अभी यह फोन सिर्फ 4900 रुपये में मिल रहा है। इस फोन में मिल रहे एक्सचेंज ऑफर में एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। और 252 रुपये की EMI पर भी इसे आप खरीद सकते हैं।