Jugad Wali Cycle: ये बात तो हम भी जानते हैं कि जुगाड़ हम सब कि दिनचर्या का एक आम हिस्सा होता है. वैसे भी भारत में तो सुबह से ही लोग जुगाड़ में जुट जाते है. कोई भी चीज़ हो जिसे हम खरीद नहीं पाते या हम ले नहीं पाते तो हम जुगाड़ में लग जाते हैं क्यों. आप सब ने भी ऐसा कभी न कभी एक बार अपने जीवन में जुगाड़ तो जरूर किया होगा. देखा जाए तो आपको सोशल मीडिया पर ऐसी कई सारे वीडियो मिल जाएंगे जहाँ पर काम ही सिर्फ जुगाड़ पर चल रहा है. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ पर आप इस जुगाड़ कि वीडियो देख हैरान रह जाएंगे.

जी हाँ आपको इस जुगाड़ के वीडियो में बहुत कुछ नया मिलने वाला है. जी हाँ आपको इस वायरल वीडियो में दिखेगा कि कैसे कोई ऐसा कर सकता है. चली आपको इस वायरल वीडियो के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में एक व्यक्ति ने एक बहुत ही आस्चर्य वाले जुगाड़ का प्रदर्शन किया जिसके बाद से तो यह वीडियो ही वायरल हो गयी. इस वीडियो में उस व्यक्ति ने पाइप का यूज़ करके साइकिल बना दिया, क्यों लगा न झटका. सोचिये ऐसा केस हो सकता है. पर कहते हैं न जुगाड़ चीज़ ही ऐसी है. देखा जाए तो साइकिलें लोहे का यूज़ करके बनती हैं. लेकिन इस वीडियो में आपको व्यक्ति घड़ियों को पाइप का उपयोग करके साइकल बनाता दिखेगा. इस वीडियो में पाइप से बनी साइकिल का फ्रेम दिखाया गया. चलिए आपको भी यह वीडियो दिखाते हैं.