Nokia Phone Become Number 1: कहते है एक वक़्त था जब नया नया फ़ोन चला था तो लोग सिर्फ और सिर्फ एक फ़ोन के बारे में जानते थे. वो फ़ोन था नोकिया. जी हाँ नोकिया के फ़ोन को बच्चा बच्चा जानता है. इस फ़ोन को कॉपी करने की बहुत से कंपनी ने कोशिश की. बावजूद इसके नोकिया काफी हिट रही है. इसने कभी भी लोगों को निराश नहीं किया है. इसी लुक और अपने फीचर्स के वजह से नोकिया हमेशा टॉप पर रही है. यही नहीं दरअसल आज बड़े बड़े स्मार्टफोन के वजह से भी कभी भी यह फ़ोन लॉस में नहीं गयी या इसकी डिमांड कम नहीं हुई.

Online और ऑफलाइन दोनों जगह है हिट

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में यह एक ऐसी फ़ोन बन गया है जिसकी डिमांड अच्छी खासी है. बात चाहे ऑनलाइन खरीदने की हो या ऑफलाइन खरीदने की हो ये फ़ोन हर जगह नंबर 1 . इस पर लोगों को अच्छे खासे डिस्काउंट और ऑफर भी मिलते है. यही नहीं फ़ोन होने के बाद भी नोकिया इसे हर वक़्त अपडेट करती रहती है. इसने अपने हर फ़ोन में कुछ न कुछ अपडेट किया है. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन का अभी का मॉडल लेते है तो आप उसमे UPI से भी पेमेंट कर सकते है.

IDI के तरफ से शेयर की गयी है रिपोर्ट

बता दे असल में इस रिपोर्ट के हिसाब से IDC द्वारा एक रिपोर्ट शेयर की गयी है. एक रिपोर्ट के हिसाब से तो इसमें बढ़ोतरी ही हुई है. इसके स्मार्टफोन भी इतने बिक्री नहीं होते है जितने के कीपैड वाले फ़ोन.