नई दिल्ली,स्मार्टफोन के बाजार में इन दिनों वीवो नए-नए फीचर्स के स्मार्टफोन लाकर तहलका मचा रहा है। हर तरह सिंगमेट के स्मार्टफोन में आपको नई नई तकनीक फीचर्स देखने को मिलेगें। जिसके चलते आप इसे खरीदने के लिए बैचेन हो जाएंगें। इसी के बीच वीवो ने अपा एक और फोन लॉच किया है जिसका नाम Vivo R1 Pro है जो काफी कम कीमत के साथ बढ़िया फीचर वाला स्मार्टफोन हैं,

वीवों के द्वारा पेश किए जाने वाले Vivo R1 Pro स्मार्टफोन में आपको हर वो बात देखने को मिलेगी जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। इसमें कैमरे से लेकर हर एक चीज कमाल की दी गई है। जिसे देखते ही इस फोन को खरीदने होड़ लग जाएगी। इस डिवाइस में 200MP का शानदार कैमरा भी दिया गया है। यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते तो जान लें इसकी सारी डिटेल…

इस डिवाइस में 7 इंच की स्क्रीन के साथ डिस्पले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया जा रहा है। यह फोन एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। जिसमें प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रेगन 888 5G का चिपसेट दिया जा रहा है। इसके रैम और स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें 8/12 GB की रैम और 256/512 GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

Vivo R1 Pro Camera

इस फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसके बैक साइड में चार कैमरे 200 MP + 32 MP + 16 MP + 5 MP के सात दिए गए है। सेल्फी के लिए इस फ्रंट में 64MP का कैमरा भी दिया गया है। जिसकी क्वालिटी DSLR की तरह है जिससे आप शानदार फोटो लेने के साथ अच्छी क्वालिटी का विडियोज भी बना सकते हैं।

फोन की पावर क्षमता को बनाए रखने के लिए इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो तेजी से फ़ोन को फुल चार्ज कर देती है।

Vivo R1 Pro Price

इस डिवाइस की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन का कीकमत ₹28500 के करीब रखी गई है। अभी इस फोन के लॉच होने तक इसकी असली कीमत का खुलासा नही किया गया है। इसका ओरिजिनल कीमत का पता मोबाइल के लॉच होने के बाद ही पता चल सकेगा।