नई दिल्ली: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Vivo शानदार स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है इस स्मार्फनो को खरीदना हर कोई पसंद करता है। लोगों की पसंद को देखते हुए Vivo ने जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसमें कई तगड़े फीचर्स दिए गए है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y100 है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कलर बदलने वाला तकनीकी सिस्टम का इस्तेमाल किया है जिससे रंग बदलता रहता है। जो इस स्मार्टफोन को यूनिक बनाता है। यदि आप भी इस यूनिक स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स और कीमत के बारे में…

Vivo Y100 की फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बातकरें तो इसकी स्क्रीन 6.38-इंच की FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले के साथ लैस है। इस स्मार्टफोन में Dimensity 900 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 13 OS पर काम करता है।

Vivo Y100 Camera

कैमरे की बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन कैमरे के साथ लैस है। जिसका पहला कैमरा OIS सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का हैं। वहीं वीवो तीन नए करल के साथ ट्वाइलाइट गोल्ड, पैसिफिक ब्लू और मेटल ब्लैक जैसे कलर में उपलब्ध है।

Vivo Y100 Battery

इस स्मारेफोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

Vivo Y100 Price in India

Vivo Y100 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो 24,999 रुपये के आसपास रखी गई है। इस स्मार्टफोन को आप अमेजन,फ्लिपकार्ट और वीवो के आधिकारिक वेबसाइट से खरीद कर सकते है। यदि आप इसे खरीदना चाहते है इसे आप ICICI, SBI, HDFC या Kotak Mahindra के कार्ड से पेमेंट करके खरीद सकते हैं इसमें आपको 1,500 रुपये का कैशबैक कंपनी की ओर से दिया जाएगा।