नई दिल्ली, Vivo IQOO 11 : आज के समय में स्मार्टफोन बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉच किए जा रहे है।  शानदार फीचर्स के होने के साथ दमदार फोटोग्राफी के लिए भी जाना जाता हैं। अब मार्केट में एक बड़ी टक्कर देने के लिए एक शानदार मोबाइल तहलका मचा रहा है। जिसमें आपके लिए DSLR जैसी फोटोग्राफी लेने के साथ drone camera फिट किया गया है। अगर आप अपने फोन में DSLR जैसी क्वालिटी देखना चाहते है तो आपको काफी कम कीमत के साथ इस तरह के स्मार्टफोन को खरीदने का सपना पूरा कर सकते है। क्योकि Vivo ने अपना ही ऐसा शानदार स्मार्टफोन बाजार में उतारा है जिसका नाम है Vivo IQOO 11 इसमें आपको कई प्रकार के धांसू फीचर्स देखने को मिलेगें। चलिए, जानते है विस्तार से

इस मोबाइल के शानदार फीचर्स की बात करें तो आपको इसकी स्क्रीन 6.7 इंच की मिलेगी, जो 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा यह एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें Qualcomm SM8550 Snapdragon 8 Gen 2 (4 Nm) चिप देखने को मिल सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 16 जीबी की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसमें आपका फोन कुछ ही देर में फुल चार्ज भी हो जायेगा। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स दिए गए है।

कैमरे की बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है। जिसमें पहला कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का और तीसरा 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा उपलब्ध है। वहीं फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें आपको 200MP का ड्रोन कैमरा भी मिल रहा है। जिसे आप शानदार वीडियो की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Vivo IQOO 11 Drone Mobile Price

इस मोबाइल के कीमत की बात की जाए तो इसकी अनुमानित कीमत 31,000 रूपये के आसपास की रखी गई है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत के बारे में की खुलासा नही किया गया है।