आनंद महिंद्रा को कौन नहीं जानता है। वे हमारे देश के बड़े बिजनेसमैन हैं। बता दें की आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फ़ॉलोअर्स के लिए वीडियो और नई नई स्टोरी शेयर करते रहते हैं। इस प्रकार से उनके फ़ॉलोअर्स उनसे जुड़े रहते हैं।

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजों को शेयर करते हैं, जिनसे काफी कुछ प्रेरणा मिलती है और सीखने को मिलता है। बड़ी संख्या में लोग उनके वीडियो आदि चीजों को देखते हैं। वर्तमान में आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जिसको काफी देखा जा रहा है।

वीडियो देख दंग रह गए लोग

आपने JCB मशीन को देखा ही होगा और आप यह भी जानते ही होंगे की वह किस प्रकार से कार्य करती है लेकिन क्या आपने कभी JCB मशीन को खेलते हुए देखा है। यदि नहीं तो आपको आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को देखना चाहिए। यह मात्र 32 सेकेंड का वीडियो है, जिसमें आप JCB ड्राइवर को इसके साथ में गेम खेलते हुए आप देख सकते हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की JCB के आगे कुछ प्लास्टिक की बोतलें रखी हुई हैं, जिन्हें JCB का ड्राइवर कैच करके JCB के ही पंजे से उठा रहा है। यह ड्राइवर ऐसा करने के लिए बोतल के ढक्कन वाले हिस्से पर मशीन के पंजे से दबाब बनाता है। लोग ड्राइवर के इस टेलेंट को देखकर उसकी तारीफ कर रहें हैं।

वीडियो किया शेयर

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने X हैंडल से शेयर किया है। बड़ी संख्या में लोगों ने इस वीडियो को देखा है और ड्राइवर की तरफ की है। काफी लोग इस वीडियो को देखकर अपने विचार कमेंट में दे रहें हैं। आनंद महिंद्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं. ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं. लेकिन कुछ लोगों में अपने हुनर का इस्तेमाल करके अपने काम को और मजेदार बनाने की काबिलियत होती है।”