इस सप्ताह मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। इन खबरों ने लोगों को हैरान करने के साथ खुश भी कर दिया। जिसमें से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के वेन्यू का खुलासा की खबर है। तो वहीं एक्ट्रेस मनीषा रानी ने बॉलीवुड के कई डरावने सच से लोगों का सामना करवाया और आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन से शादी करने पर बातचीत भी की।

बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए ब्रेक के लिए आयुष शर्मा ने की सलमान की बहन से शादी की, जिस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, अक्सर उन पर ये आरोप लगाया जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए ही उन्होंने अर्पिता से शादी की है। इसके आगे आयुष ने कहा, ‘लोगों को पता नहीं है कि जब मेरी शादी हुई, तब मैंने सलमान से कहा था कि मैं एक्टिंग नहीं करना चाहता।’

हाल ही में रिलीज हुए ‘कल्कि 2898 AD’ के टीजर में यंग लुक में अमिताभ बच्चन नजर आए हैं, इसके लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिसको देख कर फैन्स, बोले- ‘ये अभिषेक है क्या?’। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इस टीजर को देखने के बाद जनता काफी हैरान है।

बिग बॉस ओटीटी 2 से फेम पाने वाली बिहार की मनीषा रानी ने भी कुछ ऐसा खुलासा कर दिया जिसको सुन कर हर कोई हैरान है। उन्होंने बताया कि आज वो एक स्टार जरूर बन गई हैं, लेकिन इस फेम को पाना इतना आसान नहीं था। उनको बिग बॉस में आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। मनीषा ने कास्टिंग काउच से जुड़ा एक्सपीरियंस शेयर किया था।

बता दें कि एक्ट्रेस गौतमी कपूर टीवी पर्दे पर फिर से नजर आने वाली हैं। जैसा कि आपको पता है कि गौतमी कपूर और राम कपूर टीवी के मोस्ट लवेबल कपल हैं। पहले पति से तलाक के बाद गौतमी ने साल 2003 में को-एक्टर राम कपूर से शादी कर ली थी। जिसके के बाद उन्होंने साल 2015 में परिवार की खातिर एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था।

अनंत-राध‍िका की शादी के वेन्यु को लेकर कई तरह की अटकलें चल रहीं थी। जिसके बारे में भी खुलासा हो गया है, इनके शादी का ये फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई में होने वाली है। शादी से पहले मार्च में अनंत और राधिका का ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुका है, इसके लिए जामनगर को दुल्हन की तरह सजाया गया था।