Nokia के फोन्स को भारत में काफी ज्यादा यूज किया जाता है। बड़ी संख्या में आज भी लोग Nokia के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। मजबूत बॉडी तथा बेहतरीन फीचर्स के कारण Nokia के फोन्स पसंद किये जाते हैं।

अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए Nokia भी मार्केट में नए नए फोन्स को लांच करता रहता है। इसी क्रम में Nokia ने हालही में Nokia 2760 Flip फोन को लांच किया है। इस फोन में Nokia ने ऐसे जबरदस्त फीचर्स दिए हैं, जो आपको मौजूदा फोन्स में नहीं दिखाई पड़ते हैं। आइये अब हम आपको इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको बता दें की Nokia के इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें की इस फोन में आपको 2 स्क्रीन देखने को मिलती हैं। जिनमें से अंदर की और वाली स्क्रीन 2.83-इंच की LCD से लैस है। इसके अलावा एक दूसरी स्क्रीन इस फोन के बाहर की और भी दी हुई है, जो की 1.77-इंच की है।

इस फोन में आपको बढ़िया रैम तथा स्टोरेज भी दिया जा रहा है। बता दें की इसमें 4GB की रैम और 512 MB का इंटरनल स्टोरेज आपको दी जाती है। इसमें आपको लंबा पावर बैकअप देने के लिए पावरफुल बैटरी लगाईं हुई है। बता दें की इस फोन में आपको 18 दिन का तगड़ा पावर बैकअप मिलता है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें की इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। जो की फोटोग्राफी के लिए बेहद अच्छा है। बता दें की यह फोन 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इस फोन में आपको कैलकुलेटर, अलार्म और वेब-ब्राउजिंग के साथ में फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे एप भी देखने को मिलते हैं।

जान लें कीमत

Nokia 2760 Flip फोन की कीमत के बारे में बात करें तो अमेरिका के बाजार में इसके दाम 89.99 डॉलर यानी लगभग 7400 रुपये है। कंपनी ने इस फोन को रेड तथा ब्लू दो कलर ऑप्शन में बाजार में उतारा है। बता दें की आजकल बहुत से लोग फ्लिप फोन को काफी पसंद कर रहें हैं। ऐसे में यदि आप भी फ्लिप फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।