Virat Kohli Makes His Body By Veg Meat: लोगों को लगता है अगर शरीर बनानी है बॉडी बिल्ड करनी है तो उसके लिए मांसहारी बनना होगा. कोई भी हो लोग सलाह भी ऐसे ही देते है. बॉडी बनाने से लेकर मसल बढ़ाने तक और तो और तो वजन घटाने तक सबकी एक ही राय होती है मांसहारी खाओ. इसके पीछे का करां यह होता है की इसमें प्रोटीन बहुत ज्यादा अमाउंट में होता है. लेकिन अब इस बात पर पानी फिर गया है.

क्योंकि एक बहुत ही फेमस क्रिकेटर ने अपनी बॉडी को फिट बनाए रखा वो भी तब जब उन्होंने नॉन वेज खाना बंद कर दिया है. जी हाँ आपने बिलकुल सही सोचा हम बात कर रहे है विराट कोहली की. आप सब ने तो उन्हें टीवी में जरूर देखा होगा. बता इ की विराट कोहली अब वेज डाइट फॉलो कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे विराट कोहली अपनी बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए प्रोटीन, विटामिन मिनिरल्स सब कुछ बराबर मात्रा में अपनी डाइट में लेते है.

हुए थे हेल्थ इश्यूज

बता दे की कुछ दिक्क्त के वजह से विराट कोहली ने कुछ वक़्त पहले ही नॉन वेज खाना बंद कर दिया है. विराट कोहली अब वीगन या वेज डाइट ले रहे है.

अब भी खाते है वेज मीट

आपको जानकर हैरानी होगी की डॉक्टर के मना करने के बाद भी विराट कोहली मीट खाते है. लेकिन ये मीट वेज है. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना है. ये मीट वेज है. वो अब मॉक मीट खाते है.

मॉक मीट

बता दे जो लोग वेज है उनके लिए मीट में मिलने वाले गुण और वैसी ही स्वाद वाली चीज़ो को मॉक मीट के नाम से जानते है.आप इस मॉक मीट डाइट के लिए कटहल सोया मशरूम दाल को एक में मिक्स करके डिमसम के रूप में या फिर किसी और रूप में भी खा सकते है.