Oppo Reno 15 5G Pro:  Oppo के स्मार्टफोन मार्केट में गर्दा उड़ा रहा है. अभी हाल ही में इस कंपनी का स्मार्टफोन मार्केट में गर्दा उड़ा रहा है. जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Oppo Reno 15 5G Pro है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसमें आपको DSLR कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन मिलता है. इस बैटरी का स्मार्टफोन धाकड़ है. चलिए आपको इसके फीचर्स और बाकी के डिटेल के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की शानदार डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको एक सुपर अमोलेड डिस्पले दिया गया हैं. आपको इस शानदार से स्मार्टफोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी देखने को मिलती है.

वही बात अगर Oppo Reno 15 5G Pro स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 12 जीबी की रैम के साथ 256gb और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है. यह स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 देखने पर काम करता है. बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर मिलेगा.

कैमरा क्वालिटी

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें बहुत ही अच्छी क्वालिटी का कैमरा मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे भी दिए गए है. वही बात अगर इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे की करें तो आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी शूटर कैमरा मिलेगा.

बैटरी बैकअप

बात अगर Oppo Reno 15 5G Pro स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4500mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी. आप इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए टाइप सी चार्जिंग सॉकेट और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे सभी फीचर्स दिए गए है. ये आपकी लाइफ को एकदम बदल देंगे.