Urvashi Rautela: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को कौन नहीं जानता. भले ही उन्होंने कम मूवीज की हो लेकिन उन्होंने नाम खूब कमाया है. यही नहीं वो उन एक्टर और एक्ट्रेस में शुमार है जिन्होंने मूवीज भले ही कम की हो लेकिन पैसे कमाने के मामले में इन्होने कई बड़ी-बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी हर मिनट के लिए एक-एक करोड़ रुपये चार्ज करती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की स्टार हैं. उन्होंने अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करोड़ों के फोल्लोवेर्स है. अब तो उन्होंने कमाई के मामले में दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है. आप उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर वालों की सूची में विराट कोहली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक शामिल है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर करीब 67 मिलियन फोल्लोवर हैं. बात अगर फेसबुक कि करें तो उर्वशी के फॉलोअर्स की संख्या 28 मिलियन से भी ज्यादा है. अब आज कल वो टॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

उन्होंने इससे पहले सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म में आयटम नंबर किया हैं. यही नहीं उन्हें अखिल की फिल्म एजेंट में भी आयटम डांस किया है. एक रिपोर्ट्स के हिसाब से BRO के आयटम डांस के लिए उर्वशी ने 3 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये डांस 3 मिनट का है. सोचिए जहां एक्टर और एक्ट्रेस 2 से 3 घंटे की फिल्म का 2-5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं तो वही उर्वशी सिर्फ 3 या 4 मिनट का इतना चार्ज करती है. उर्वशी रौतेला की नेटवर्थ 6 मिलियन डॉलर करीब 50 करोड़ रुपये है. वह अपने बाकी के इंगेजमेंट से हर महीने 40 से 50 हजार डॉलर यानी की 35-40 लाख रुपये है.