नई दिल्ली। आयोध्या नगरी में भगवान रामलला के विराजमान होन के बाद से रोज लाखों श्रद्धालुओं उनके दर्शन करन के लिएं पहुंचते हैं। जहां पर कुछ श्रद्धालु तो ऐसे भी होते है जो भावविभोर हो अपने भगवान के लिए सारी सम्पत्ति दान कर जाते है। लोगों के दान दक्षिणा से मालामाल होने वाली राम की नगरी में टीका चंदन तर लगाने वाले बच्चे जमकर कमी कर रहे है। जिसका क वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो अयोध्या के सरयू घाट का है जहां चंदन टीका लगाने वाले बच्चे से एक शख्स ने उसकी दिनबर की कमाई के बारे में पूछ लिया। बच्चे का जवाब सुनकर हर की दंग रह जाता है। इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में शख्स टीका चंदन लगाने वाले बच्चे तो रोककर पूछता है, कितना कमा लेते हो? जब बच्चा कुछ नहीं बोलता, तो शख्स उससे और पूछता है, सुबह कितने बजे उठते हो ?

इसपर बच्चा शर्माते हुए कहता है कि वह 6 बजे उठता है और सुबह के 10 बजे तक सिंदूर लगाने का काम करता है इसके बाद 8 बजे तक चंदन लगाने का काम करता है। जब बच्चा अपने पूरे दिन की कमाई के बारे में बताता है  तो इस पर शख्स कहता है कि तेरी सैलरी तो डॉक्टर के बराबर है! तो बच्चा मुस्कुराकर जाते हुए बोलता है- डॉक्टर से कम समझते हो क्या? सोशल मीजिया पर इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। जिस पर यूज देख अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त करते है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम को @guardians_of_the_cryptoverse नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। जिसे अब तक 23 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।  वीडियो पर हजारों ने लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है।