भोजपुरी इंड्रस्टी की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते जा रहें हैं। बड़ी संख्या में अब लोग भोजपुरी फिल्मों को देखते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों को काफी ज्यादा देखा जाता है। आज के समय में भोजपुरी गाने काफी पसंद किये जा रहें हैं। लोग इन्हें काफी देख रहें हैं। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के तेजी से बढ़ने का कारण आज के समय के बेहतरीन कलाकारों को माना जा रहा है। इन कलाकारों में निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है।

निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी

आपको बता दें की वर्तमान समय में निरहुआ तथा आम्रपाली को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी की डिमांड सबसे ज्यादा है। लोग निरहुआ तथा आम्रपाली की फिल्मों को लगातार देखना पसंद करते हैं। जिस फिल्म में यह जोड़ी आ जाती है, उसका हिट होना तय माना जाता है। निरहुआ तथा आम्रपाली की फ़िल्में रिलीज होते ही सिनेमा हॉल के बाहर लोगों की लंबी लाइनें लग जाती हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके गानों को सुनते तथा देखते हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आज का समय सोशल मीडिया का है। आज के समय में निरहुआ तथा आम्रपाली के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। ये दोनों भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को शेयर करते रहते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर निरहुआ तथा आम्रपाली की वीडियो आते ही वायरल हो जाती हैं।

Dhadak Jala Chhatiya   Ram Lakhan   Full Song   Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Aamrapali Dubey

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इस समय निरहुआ तथा आम्रपाली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “धड़क जाला छतिया” है। इस गाने को फिल्म राम लखन से लिया गया है। इसको कल्पना तथा रजनीश ने आवाज दी है तथा प्यारे लाल यादव ने इसको लिखा है। राजेश रजनीश ने इस गाने को लिखा है। इसको काफी ज्यादा देखा जा रहा है।