Shani Gochar: भारत में ज्योतिष शास्त्र को बहुत ज्यादा मान्यता दी जाती है. शनि भगवान को कर्म के फल दाता पाया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे शनि महाराज 2025 में राशि परिवर्तन करने वाले है. दरअसलइससाल कुंभ राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने वाले है.

दरअसल इस शनि के राशि परिवर्तन से मकर राशि के जातक साढेसाती के प्रकोप से मुक्त हो जाएंगे जबकि मेष राशि वालों की साढेसाती शुरू वही से शुरू हो जाएगी. चलिए आपको इसके बारे में आपको डिटेल में बताते है कि किन राशि परसाढेसाती चलेगी और किन उपायों से साढेसाती के प्रकोप को शांत हो जाएंगे.

​मेष

बता दे मार्च 2025 में शनि देव मीन राशि में प्रवेश करने वाले है. दरअसल इस मीन राशि में प्रवेश करते ही मेष राशि पर शनि की साढ़ेसाती शुरू होने वाली है. दरअसल मेष पर साढ़ेसाती का असर ये होगा कि मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बिगड़ जाएगी. इस राशि वाले लोगो कि आय नहीं बढ़ेगी लेकिन खर्च बढ़ जाएंगे. इस राशि वाले लोगों कि शारीरिक परेशानियां बढ़ जाएगी. इन राशि वाले लोगों को हड्डियों से संबंधित रोग परेशान करेंगे.

कुंभ

बता दे इस 29 मार्च 2025 से कुंभ राशि वालों की साढ़ेसाती का अंतिम होगा. इस राशि वाले लोगों को आर्थिक परेशानियां झेलनी पड सकती है. हो सकता है इस राशि वाले लोगों का ट्रांसफर हो. इस राशि वाले लोगो को मेहनत का फल नहीं मिल पाएगा. यही नहीं इन राशि के लोगों को दिक्कतों का सामना कर पड़ सकता है. वही बात अगर इस राशि के लोगों को लव लाइफ में भी भटकाव देखना पड़ सकता है.

​मीन राशि

बात अगर इस राशि कि करें तो इस राशि के लोगों को जीवन में बहुत परेशानी होगा. इस राशि के लोगों को धन-सम्पत्ति से जुड़ीं समस्याएं देखने को मिलने वाली है. इस राशि के लोगों के हेल्थ में भी दिक्क्त आएगी. साथ ही इस राशि के लोगों कि आर्थिक स्तिथि कमजोर होगी. इस राशि के लोगों को धन का नुकसान बढ़ेगा. यही नहीं इस राशि के लोगों को बिजनेस में घाटे की स्थिति बनेगी.