नई दिल्ली। अपने प्यार को पाने के खातिर सरहद की सीमा पार करके भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर इन दिनों काफी सुर्खियो में बनी हुई है। क्योकि सीमा हैदर ने भारत आकर अपने प्रेमी सचिन मीणा को भले ही पा लिया हो लेकिन उसकी जिंदगी में रूकावटे अब भी उनपर बनी हुई है। सीमा हैदर के पहले पाकिस्तानी पति ने गुलाम हैदर ने भारतीय वकील के जरिए 3-3 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है।

 सीमा के वकील को 5 करोड़ का भेजा नोटिस

भारत में गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने ये नोटिस भेजकर कहा है कि एक महीने के अंदर तीनों लोग मुझसे माफी मांगे ओर जुर्माना जमा करवाए, नहीं तो तीनों पर कानूनी करवाई की जाएगी।इस मामले की जानकारी देते हुए गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कहा की जब सीमा हैदर को भारत में गिरफ्तार किया गया था तब सके पास मिले डाक्यूमेंट्स में सीमा हैदर की पहचान गुलाम हैदर के पत्नी के रूप में हुई थी।

इतना ही नही जब सीमा ने कोर्ट से जमानत करवाई थी तो उसमें भी सीमा हैदर, पत्नी गुलाम हैदर लिखा हुआ है। उसने खुद को गुलाम हैदर की पत्नी बताया है लेकिन इसके बाद सीमा हैदर के वकील एपी सिंह सचिन को सीमा का पति बता रहे हैं, वह किस आधार पर यह बोल रहे हैं? इसी वजह से सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने एपी सिंह के खिलाफ 5 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है जो कि पाकिस्तानी करेंसी में 15 करोड रुपए होते हैं।

सचिन को 3 करोड़ रुपये का नोटिस

सचिन को दिए गए लीगल नोटिस में वकील मोमिन मलिक ने कहा है कि सचिन किस आधार पर सीमा को अपनी पत्नी का नाम दे रहे हैं जबकि गुलाम हैदर का अभी तक सीमा हैदर से तलाक नही हुआ है। गुलाम हैदर के वकील ने कहा कि सचिन के साथ रहने की वजह से सीमा के पहले पति अपने चार बच्चे से दूर हो गए हैं।वो उन्हें देख भी नहीं पा रहा है. नोटिस में ये भी कहा गया है कि सचिन मीणा अवैध रूप से सीमा हैदर के साथ रह रहे हैं जिसके चलते गुलाम हैदर ने सीमा हैदर के प्रेमी सचिन को भी 3 करोड रुपए का मानहानि का नोटिस भेजा है।