नई दिल्ली. बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट रहे युविका चौधरी और प्रिंस नरूला इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। क्योकि काफी लंबे समय के बाद इस जोड़ी के घर नया मेहमान आने वाला है। जिसके बीच  युविका की प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी के 6 साल बीत जाने के बाद अब तक इस कपल ने इस तरह की कोई गुडन्यूज नहीं सुनाई है।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को लेकर यह अटकलें लगाई जा रही हैं इस कपल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। हालांकि, इस जोड़ी ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वे इस खबर को नहीं छिपाएंगे।

अभी हाल ही आरती सिंह के संगीत सेरेमनी पर इस जोड़े ने शिरकत की थी जहां युविका चौधरी अपने ड्रेस से पेट को छुपाते नजर आई थी। जिसको देख अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि कपल जल्द ही दो से तीन होने जा रहा है। फैंस भी बधाई देने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं। अब फैंस के द्वारा मिल रहे बधाई संदेश से तंग आकर कपल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा हा – कि वे पैरेंट्स नहीं बनने वाले हैं। युविका प्रेग्नेंट नहीं हैं।

युविका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी अटकलों पर जवाब देते हुए कहा – कि मुझे ही खुद पता नही चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं । मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कैसे शुरू हुईं लेकिन सुनने में काफी मजाक की तरह है। वो नहीं हैं जो इस खबरें को सबसे साथ छिपाएंगे. जब भी ये खुशी हारी झोली में आएगी,हम सभी के साथ इस खुशी के पल को शेयर करेगें।

युविका ने यह भी कहा कि हम परिवार को आगे बढ़ाने के बारे मे सोच रहे है।  लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं।