MG Hector: इंडिया में खासकर अभी SUV का दौड़ चल रहा है क्योंकि हर तरफ आपको SUV कार देखने पर मिल रही होगी। चाहे वह महिंद्रा क्यों या फिर टाटा या फिर हेक्टर हर तरफ आपको SUV ही नजर आ रही होगी। वहीं अगर MG Hector की बात की जाए तो, यह कंपनी काफी प्रीमियम और आकर्षक लुक में अपनी कार को डिजाइन करती है जो देखने में काफी अच्छी लगती है।

इस कर में आपको काफी आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलती है। इस कार में कंपनी की तरफ से काफी अच्छी कैबिन स्पेस दी गई है। अगर आपको भी यह कार खरीदनी है मगर सस्ते दामों में तो आपको एक अच्छी कीमत में मिल सकती है। क्योंकि बहुत ऐसी वेबसाइट है जो अपने कारों को सस्ते दामों में बेचते हैं। तो चलिए जानते हैं की आप इस कार को कैसे खरीद पाएंगे।

MG Hector की इंजन और माइलेज

यह कार खासकर अपने प्रीमियम और लग्जरी इंटीरियर के कारण फेमस है। अगर आप इस कार के इंजन के बारे में बात करेंगे तो इस कार में आपको 1451cc का इंजन और 141 BHP पावर के साथ 250 NM टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एक फाइव सीटर कर है जो की ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। यही सब फीचर्स के कारण के कारण यह कार अपनी सेगमेंट में काफी अच्छी मानी जाती है।

MG Hector की कीमत

इस कार को अगर आप डायरेक्ट शोरूम से खरीदने जाते हैं, तो यह कार आपको लगभग 13.99 लाख रूपए से लेकर 22.15 लाख रूपए तक देखने को मिलेगी। जो काफी ज्यादा है वहीं अगर आप इस कार को सेकंड हैंड के रूप में खरीदने जाएंगे तो यह कार आपको काफी सस्ती दामों में मिल सकती है। बहुत सी ऐसी वेबसाइट हैं जिन पर इन कारों को सेल किया जाता है वह भी बहुत ही कम बजट में। जिसका कीमत लगभग 12.50 लाख रुपए तक रखी गई है।

MG Hector कहां से खरीदें

अगर आप भी इस कार खरीदना चाहते हैं, तो आप इन वेबसाइट पर जाकर इस कार को आसानी से खरीद सकते हैं। इस कार को OLX की वेबसाइट पर 2019 मॉडल के रूप में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। OLX की तरफ से पोस्ट की गई तस्वीरो को देखकर बताया जा रहा है, कि इसका की कंडीशन काफी अच्छी है। यह कार लगभग 20,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस कर को 12.50 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है।