Oppo K10 5G On Flipkart Offer:  नया साल शुरू हो गया है और नए साल का सबसे पहला सेल चल रहे है. आप इस सेल से अच्छे अच्छे स्मार्टफोन कम कीमत में खरीद सकते है. वैसे तो कई सारे स्मार्टफोन पर सेल हो रहे है लेकिन आज हम आपको बताएंगे OPPO K10 पर छूट चल रही है. चलिए आपको सबसे पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स और ऑफर के बारे में बताते है.

Oppo K10 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Oppo K10 5G के फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 6.5-inch की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन दी जाती है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G SoC का प्रोसेसर मिलता है. आपको इसमें 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

कैमरा की बात करें तो आपको इसमें डुअल कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 48MP का प्राइमरी शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है.

सिक्योरिटी के लिए फ़ोन में फिंगरप्रिंट स्केनर मिलता है. इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है. आप इसे कुछ मिनटों में फुल चार्ज कर आराम से लंबे वक़्त तक इसका इस्तेमाल कर सकते है.

मिलने वाले ऑफर में

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको इसमें 18,999 रूपये का मिल रहा है. आपको इसमें 28% की छूट मिल रही है जिसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 13,490 रूपये में मिल जाएगा. आपको इस पर बैंक ऑफर भी मिलता है. अगर आप इस स्मार्टफोन को Federal और HSBC bank क्रेडिट कार्ड से लेते है तो आपको इस पर 10 फीसद की छूट मिल जाएगी. आप ये स्मार्टफोन flipkart Axis Card से भी खरीद सकते है जिसमे आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. आपको इसके ऊपर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको 12,950 रूपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है.