Motorola Latest Smartphone: Motorola के स्मार्टफोन्स को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। Motorola आए दिन भारतीय मार्केट में नए नए स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के साथ लांच कर रहा है। Motorola कंपनी ने दमदार फीचर्स के साथ मात्र 9 मिनिट में चार्ज होने वाले स्मार्टफोन Motorola X30 Pro को भारतीय मार्केट में लांच कर दिया है।

यदि Motorola X30 Pro स्मार्टफोन के बारे में बताएं तो यह Motorola के तरफ से आने वाला एक बहुत ही दमदार स्मार्टफोन है। मोटरोला के फोन के कुछ खासियत के बारे में बताएं तो यह फोन मात्र 9 मिनट में चार्ज हो जाता है। साथ ही इस फोन पर हमें 200MP का कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। चलिए Motorola के इस दमदार स्मार्टफोन के बारे में अच्छे से जानते है।

Motorola X30 Pro की स्पेसिफिकेशन

Motorola X30 Pro पर हमें Qualcomm SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है। एक 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट, और दूसरा 12GB RAM और 256GB या 512GB स्टोरेज वाला वेरिएंट।

यदि Motorola X30 Pro के डिस्प्ले की बात की जाएं तो Motorola के इस स्मार्टफोन पर हमें 6.67″ का बढ़ा सा Full HD डिस्प्ले देखने को मिलता है। जिसका रिफ्रेश रेट 144hz है रेजोल्यूशन की बात करें तो 2400x 1080 पिक्सल का डिस्प्ले देखने को मिलता है।

Motorola X30 Pro की कैमरा सेटअप

यदि आपको फोटोग्राफी करना पसंद है तो आपको Motorola का यह स्मार्टफोन जरूर पसंद आएगा। क्यूंकि इस स्मार्टफोन पर आपको बैक के तरफ 3 कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का प्राइमरी लेंस, 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और साथी 12MP का टेलीफोटो लेंस देखने को मिलता है।

बैक में ट्रिपल कैमरा के सेटअप के साथ हमें Dual LED Flash भी देखने को मिलता है। आप इस फोन के बैक कैमरा से 8K तक का वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है। अब यदि इस फोन के फ्रंट कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन पर हमें 60MP का Selfie Camera देखने को मिलता है।

Motorola X30 Pro की बैटरी और कीमत

मोटोरोला X30 Pro में 4800mAh की बैटरी है। जो 125Watt के फास्ट चार्जिंग और 50Watt के वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के कीमत की बात की जाए तो इस फोन की कीमत ₹46,000 से शुरू होता है और यह फोन अमेजॉन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।