नई दिल्ली। भारत के सबसे पुरानी कपनियों में से एक मानी जाने वाली Motorola इन दिनों नए फीचर्स के फोन पेश करके तहलका मचा रही है। इस कपंनी के फोन में ग्राहकों की पसंद का विशेष ख्याल रखते हुए कपंनी नए नए फोन बाजार में पेश कर रही है जिसके बीच Motorola के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन लोगों के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है। Motorola ने अपना नया स्मार्टफोन Motorola X30 Pro 5G Smartphone पेश किया है।जिसके फीचर्स काफी शानदार है।

Motorola X30 Pro 5G का डिस्प्ले

इसके फीचर्स के बारे में जाने तो यह फोन सर्वगुण सम्पन्न है ऐसा कहना भी गलत नही होगा, शुरुआत करतें है इसके डिस्प्ले से तो यह फोन 6.73इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाला है साथ ही इसके डिस्प्ले पूरी तरह से एमोलेड होने वाले है और इनका रिफ्रेश रेट 144Hz होने वाला है, नैरो बैजेल्स वाला यह फोन देखने में बेहद शानदार लुक देने वाला होगा और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है ।

RAM और Storage

यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो इस फोन में आपको 12GB LPDDR5 रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज देखने मिलेगा।

Motorola X30 Pro 5G कैमरा

यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगा पिक्सल का, दूसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा रहा है इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए 60 मेगा पिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Motorola X30 Pro 5G की बैटरी

इस फोन में पावर देने के लिए 4800 mAh की बैटरी दी गई है। जो की मात्र 9 मिनट में फुल चार्ज करने में सक्षम है।

Motorola X30 Pro 5G की कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 46000 रुपए के करीब की रख गई है।