नई दिल्ली:  जब से देश में 5G नेटवर्क का संचार हुआ है तब से लोग 4G के स्मार्टफोन को छोड़  5G के  मोबाइल फोन लेना ज्कीयादा पसंद करने लगे है।   ऐसे में अगर आप कापी कम कीमत का सेथ शानादार फीचर्स का 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है  तो रेडमी कंपनी का धाकड़ स्मार्टफोन अभी मार्केट में छाया हुआ है।  चलिए जानते है इसके बारे में

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लांच

रेडमी कंपनी अभी हाल ही में एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया गै जिसका नाम  Redmi Note 13 Pro Max 5G है। इसमें कपंनी ने कई शानदार फीचर्स के साथ दमदार स्पेसिफिकेशन दिए हैं।

ये भी पढ़िए –Motorola के 5G New Smartphone को देख लड़कियां हुई दीवानी, 200MP कैमरा के साथ मिल रहे दमदार फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone Display

Redmi Note 13 Pro Max 5G मोबाइल के  स्पेसिफिकेशन कीे बारे में बात करें  इस फोन की स्क्रीन आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले के साथ देखने को मिलेगी।  इस फोन के अंदर आपको ऑक्टा कोर के धांसू प्रोसेसर के साथ स्नैपड्रैगन का चिपसेट दिया गया है। यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम  एंड्राइड 13 पर काम करता है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G  Camera

Redmi Note 13 Pro Max 5G मोबाइल के  कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 200 megapixel का दूसरा कैमरा 60 megapixel का डेप्ट्स सेंसर के अलावा तीसरा कैमरा 2 megapixel का माइक्रोलेंस देखने को मिलेगा। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 megapixel कैमरा भी देखने को मिलेगा।

Redmi Note 13 Pro Max 5G  Battery 

Redmi Note 13 Pro Max 5G Price फोन को पावर देने के लिए   5000mAh की पावरफुल बैटरी  दी गई है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G Price

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन  आपकोलगभग ₹20000 के कीमत के साथ मिल सकता है।   Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन एक 5G नेटवर्क सपोर्टेड स्मार्टफोन है।