Itel A70 Smartphone: पहले शायद ही कहीं Itel का नाम सुनने के लिए मिलता था. लेकिन अब धीरे धीरे ही सही यह कंपनी भी अपने स्मार्टफोन को ला रहा है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस कमपनी का लगभग हर स्मार्टफोन अब सुर्ख़ियों में है. अभी हाल ही में itel का एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है. दरअसल यह स्मार्ट A सीरीज का है. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Itel A70 है.

ऐसे में जब से इस स्मार्टफोन के बारे में बात हो रही है तब से लेकर अब तक यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा चर्चे का विषय बना हुआ है. सबसे बड़ी बात कि ITEL को इस स्मार्टफोन को लेकर बार बार यह बात कही जा रही है कि यह स्मार्टफोन लुक वाइस बिलकुल iPHONE जैसा है. चलिए आपको इस Itel A70 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में सब कुछ डिटेल में बताते है.

Itel A70 में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन 6.7 इंच एक डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें जो डिस्प्ले मिलता है वो बिलकुल HD रेसोल्यूइशन का है. आपको इसमें 500 निट्स और ब्राइटनेस दी गयी है.आपको इसमें 4 GB रैम और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर काफी धाकड़ मिलता है जिसके वजह से आपको इसमें दिया गया प्रोसेसर कमाल का है.

आपको इस स्मार्टफोन में unitec T603 SOC से लैस प्रोसेसर दिया गया है.आपको यह स्मार्टफोन एक नहीं बलि दो वेरिएंट में मिल जाएगा. आपको इसमें दिया गया कैमरा भी कुछ कम नहीं है. इसमें आपको 13 MP का ड्युअल कैमरा और फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 5000 mAh की बैटरी मिलती है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यह स्मार्टफोन की कीमत अभी कंपनी द्वारा बताई नहीं गयी है.इसकी कीमत करीब 7 हज़ार हो सकती है. आपको इसमें ब्लू गोल्ड ब्लैक कलर मिल सकता है.