OPPO कंपनी के फोन्स को हमारे देश में काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। इस कंपनी के फोन्स अपने फीचर्स तथा लुक के लिए जाने जाते हैं। अब कंपनी ने एक ऐसे फोन को पेश किया है जो काफी कम दामों में अच्छे फीचर्स के साथ निर्मित किया गया है।

इस फोन का निर्माण कर कंपनी ने अन्य मोबाइल कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है। बता दें कि आज हम आपको OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.43 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो की फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60 Hz है। इसमें आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा भी दी गई है। इस फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह भी काफी ज्यादा बेहतरीन है।

इसमें आपको ट्रिपल रेक्टेंगुलर कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें कि इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन की बैटरी

इस फोन में आपको 4500 एमएएच की बेहतरीन बैकअप प्रदान करने वाली बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें ड्युल सिम सपोर्ट, 5 जी, ब्लूटूथ 5.1, यूएसीबी सी पोर्ट और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक की सुविधा भी दी गई है।

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन की कीमत

इस फोन की कीमत की बात करें तो इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,600 रुपये रखी गई है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर इस मोबाइल के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहें हैं। अतः यहां से मोबाइल खरीदने पर आपको यह काफी सस्ता पडेगा और आप इसको मात्र 12,990 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन को स्टारलाइट ब्लैक और डॉनलाइट गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया है।