गोरी नागोरी को जबरदस्त डांस के लिए काफी पसंद किया जाता है। अपने इसी डांस के बूते पर राजस्थान के नागौर की इस डांसर ने हरियाणा डांस इंड्रस्टी में अपना झंडा गाड़ रखा है। बड़ी संख्या में लोग गोरी नागोरी के डांस के मुरीद हैं। इनके डांस प्रोग्रामों में हिस्सा लेने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं और इंजॉय करते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी के डांस वीडियो काफी देखें जाते हैं।

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं लोग

आज के समय में वैसे तो हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं लेकिन गोरी नागोरी का अलग ही जलवा है। रियलिटी शो बिग बॉस में अपने डांस से गर्दा उड़ाने वाली गोरी नागोरी को आज कौन नहीं जानता है। बच्चे से लेकर बूढ़े लोग तक इनके डांस के मुरीद हैं। इसी कारण गोरी नागोरी का डांस प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोगों की भारी भीड़ डांस स्टेज को घेर कर बैठ जाती है और प्रोग्राम के शुरू होते ही लोग मदहोश होने लगते हैं।

बूढ़े-बुजुर्ग हुए मदहोश

आपको जानकारी दे दें की गोरी नागोरी के फैंस में बच्चों से लेकर बूढ़े लोग तक शामिल हैं। प्रत्येक आयु वर्ग का व्यक्ति आपको इनके डांस प्रोग्राम में देखने को मिल जाता है। कई बार देखा गया है की गोरी नागोरी के डांस को देखते हुए बूढ़े लोगों को अपनी जवानी याद आ जाती है। वे काफी जोश में आ जाते हैं और डांस स्टेज के सामने अपनी लाठी को छोड़कर डांस करना शुरू कर देते हैं।

LE PHOTO LE ले फोटू ले - गोरी नागोरी और नीलू रंगीली का देवजी सांग | Gori Nagori Live Dance धमाकेदार

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको गोरी नागोरी के जिस डांस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। वह काफी तेजी से सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की “राजस्थानी मैशअप” पर लै फोटो….गाने पर गोरी नागोरी जबरदस्त ठुमके लगा रहीं हैं। इनकी मटकती कमर देखकर दर्शक मदहोश हुए जा रहें हैं, वहीं बड़ी संख्या में कुछ लोग इनके डांस को अपने मोबाइल में भी रिकॉर्ड करते नजर आ रहें हैं।