वर्तमान समय में ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अमेजन पर काफी ऑफर्स दिए जा रहें हैं। यहां आपको प्रत्येक प्रॉडक्ट पर किसी न किसी प्रकार का ऑफर दिया ही जा रहा है। यदि आप कोई बेहतरीन फोन किसी अच्छी डील के साथ में खरीदना चाहते हैं तो आपका इंतजार ख़त्म हुआ है।

आपको बता दें की अमेजन पर ही itel A70 पर एक जबरदस्त डील आपको दी जा रही है। जिसके जरिये आप इस फोन को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Itel A70 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी हुई है। जो की 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन बेस्ड ItelOS 13 पर रन करता है। इसमें 12 जीबी की रैम दी हुई है तथा इसमें 8 जीबी का वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 1टीबी का स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें यूनिसॉक टी603 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस तरह से फीचर्स की दृष्टि से यह फोन काफी जबरदस्त है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इसमें काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इस फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इसमें 4G, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और USB Type-C का सपोर्ट आपको दिया जाता है। इस फोन का लुक तथा डिजाइन भी काफी जबरदस्त है।

itel A70 की कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें की इस फोन की असल कीमत 9,999 रुपये है हालांकि अमेजन के ऑफर से आप इसको मात्र 6,099 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन पर आपको 6,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको इस फोन पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहें हैं। जिनके तहत आप काफी कम दामों में इस फोन को खरीद सकते हैं। अतः यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप घर बैठे आराम से इस फोन को अमेजन पर बुक कर इसका लाभ उठा सकते हैं।