यदि आप Vivo यूजर हैं और Vivo के लेटेस्ट फोन को काफी कम दामों में लेना चाहते हैं तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए। आपको बता दें की Vivo अपने लांच हुए फोन पर आपको काफी डिस्काउंट दे रहा है।

आपको बता दें की Vivo के फोन को आप फ्लिपकार्ट से काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम Vivo T3 5G है। इसका लुक तथा डिजाइन काफी अच्छा है और इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हुए हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo T3 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इसमें 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी हुई है। जो की 2400 × 1080 (FHD+) के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह फोन Android 14 के बेस्ड Funtouch OS 14 पर रन करता है।

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है। बता दें की इसमें Mediatek Dimensity 7200 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको काफी अच्छी स्टोरेज भी दी हुई है। बता दें की इसमें 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज आपको प्रदान की जाती है।

धांसू है कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें की इसमें 50MP Sony IMX882 OIS का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके साथ ही 2MP का कैमरा भी दिया जाता है।

इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी को लगाया हुआ है। जो की 44W की फास्ट चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है तथा आपके फोन को जल्दी चार्ज करने में सहायक होती है।

जान लें कीमत तथा ऑफर

Vivo T3 5G को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये से शुरू होती है। इसको फ्लिपकार्ट पर 13% की छूट के बाद में 19,999 रुपए में सेल किया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन पर आपको 17,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

यदि आप इस फोन को HDFC और SBI बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Flipkart Axis बैंक कार्ड पर आपको इस फोन पर 5% की छूट दी जा रही है। इसके अलावा आपको नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी इस फोन पर दिया जा रहा है।