Bhojpuri Romantic Song दुनिया भर में भोजपुरी गाना और भोजपुरी फिल्म अपनी एक नई पहचान बना रहे हैं। आप भी भोजपुरी गाना जरूर सुनते होंगे। आज हम आपको आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ की एक ऐसी रोमांटिक सॉन्ग के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया है। 

इस गाने को यूट्यूब पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसे खूब कमेंट्स और लाइक्स भी मिले हैं। गाना ‘बलमु के हिपिया’ को यूट्यूब पर खूब देखा और सराहा जा रहा है। 

मिल चुके 1.2 मिलियन से अधिक व्यूज Bhojpuri Romantic Song

सबसे पहले जो सोशल मीडिया की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस गाने को अबतक  1.2 मिलियन यानी 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाने का प्रयास किया गया है जिसे फैंस को पसंद कर रहे हैं। 

होली के दिन रिलीज हुई थी फिल्म

केवल इतना ही नहीं बल्कि सामने आ रही है अपडेट्स के मुताबिक आपको बता दे यह सुपरहिट फिल्म 25 मार्च होली के दिन रिलीज हुई थी। इस फिल्म का नाम फसल है जिसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने एक बार फिर पति पत्नी का किरदार निभाया और एक दूसरे से खूब प्यार जाता रहे हैं। 

आप देखेंगे कि किस तरह आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती और अदाओं से निरहुआ को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। गाने में आम्रपाली दुबे कहती हैं, ‘उड़ेला फिर-फिर बहे पुरवइया, चश्मा फिर जब लेने अंगदइया, दिलवा में गोली दागे हे, राजा जी के हिपिया हीरो से हेवी लगे हैं।

फिल्म में शामिल मुख्य किरदार

आपको बता दें फसल फिल्म में मुख्य किरदार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने निभाया है। इसके अलाव आपको बता दे इसमें संजय पांडे, विनीत विशाल, शुभी शर्मा, अयाज खान, अरुणा गिरी और तृषा मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। इसके अलावे फिल्म की कहानी और पटकथा पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। 

Balamu Ke Hipiya #Dinesh Lal Yadav #Aamrapali Dubey #Shilpi Raj | FASAL | Bhojpuri Movie 2024