बिग बॉस ओटीटी 2 में सेकेंड नंबर पर रहीं मनीषा रानी अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मनीषा को भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी न मिली हो लेकिन उन्होंने करोडो लोगों का दिल जीत लिया है।

मनीषा आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ह रहती हैं। हालही में उन्होंने अपने शुरुआत के जीवन के बारे में कुछ चीजों को एक इंटरव्यू में शेयर किया है। इसमें मनीषा ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी बात और अनुभव को रखा है। उन्होंने बताया की किस प्रकार से एक शख्स ने उन्हें बिग बॉस में भेजने के लिए रात 3 बजे बुलाया था।

मनीषा ने बताई पूरी घटना

“गलात्ता इंडिया” को दिए अपने एक इंटरव्यू में मनीषा ने बताया की उन्हें काफी अजीब परिस्थिति से गुजरना पड़ा था। मनीषा का बिग बॉस में जाने पहले से ही था, वे चाहती थी उन्हें सलमान खान के साथ एक शो में जाने का मौक़ा जरूर मिले।

इसी दौरान उनकी मुलाक़ात एक व्यक्ति से हुई, जिसने कहा की वह बिग बॉस की टीम का हिस्सा है। असल में मनीषा इस व्यक्ति से उन लोगों के जरिये मिली थी, जिन्हें वह जानती थीं। इसी कारण मनीषा ने उस व्यक्ति के साथ में अपना नंबर शेयर किया तथा उसके साथ में अपने कई डांस वीडियो भी शेयर किये। मनीषा बताती हैं की उस शख्स ने उन्हें बिग बॉस में भेजने का आश्वासन दिया था।

उसने मुंबई में बुलाया

झलक दिखला जा 11 की विनर रहीं मनीषा ने बताया की एक बार हम बिहार में घर पर 4-5 दिनों के लिए गए हुए थे। इसी दौरान उस व्यक्ति का फोन हमारे पास में आया। उस व्यक्ति ने कहा “तुमको कलर्स पर नहीं जाना है, बिग बॉस नहीं करना है, घर जाकर बैठ गई हो, तुम अभी मुंबई आ जाओ।” इसके बाद हम स्पेशल टिकट लेकर मुंबई गए की मेरा बिग बॉस होने वाला है।

रात 3 बजे किया फोन

मनीषा बताती हैं की वह हमेशा अलग अलग स्थानों पर मिलने के लिए कहता था इसलिए हमें उस पर संदेह हुआ। एक बार उसने रत को 3 बजे मुझे फोन करके कहा की मेरे घर आ जाओ। हमने कहा की हम घर नहीं आएंगे तो उसने मुझे गंदी गंदी बातें कहीं और गालियां दी। वह चिल्लाया, जिसके कारण मैं रोने लगी और मैंने उसको ब्लॉक कर दिया।