Happy Holi 2024: यदि आप एक नया स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी या फिर कोई दूसरा होम अप्लायंस खरीदना चाहते हैं तो अभी आपके पास एक सुनहरा मौका है। कुछ ही दिनों में देश भर में होली की धूम शुरू होने वाली है ऐसे में Samsung अपने ग्राहकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है।
जी हां, Samsung ने ग्राहकों के लिए होली स्पेशल आकर्षक ऑफर्स का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने Holi Sale का ऐलान किया है, जिसमें आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं। आप इन ऑफर्स का फायदा सैमसंग की आधिकारिक साइट, शॉपिंग ऐप और एक्सक्लूसिव स्टोर पर मिल जायेगा।

आपको बता दें कि कंपनी इस सेल में Galaxy स्मार्टफोन में 60 परसेंट तक का डिस्काउंट और 48 परसेंट का डिस्काउंट चुनिंदा डिवाइसेस पर दे रही है। आप इस सेल का फायदा उठा कर सैमसंग के प्रीमियम और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं।

कब से शुरू होने वाली है Samsung Holi Sale

आपको बता दें कि सैमसंग की ये जबरदस्त सेल 15 मार्च से शुरू होने वाली है, जिसमें आप स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, टीवी और दूसरे अप्लायंस को खरीद सकेंगे। इस सेल को आप Samsung.com, सैमसंग शॉप ऐप और कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर एक्सेस कर पायेंगे, ये होली सेल 26 मार्च तक चलने वाली है।

स्मार्टफोन्स पर मिलेगा ये ऑफर

बता दें कि इस सेल से आपको Samsung के फोन्स को 60 परसेंट तक के डिस्काउंट पर मिल जाएगा, ये ऑफर इस ब्रांड की लेटेस्ट Galaxy S24 सीरीज के फोन्स पर भी दिया जाएगा। इसके अलावा आप पिछले साल के फ्लैगशिप डिवाइसेस को भी बहुत कम दाम में खरीद सकेंगे। इस सेल का फायदा आपको फोल्ड और फ्लिप पर भी मिलने वाला है।

लैपटॉप पर भी मिलेगा ऑफर

आपको बता दें कि इस सेल में आपको Galaxy Book लैपटॉप पर 45 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस लेटेस्ट सीरीज में Galaxy Book 4 Pro, Galaxy Book 4 360 और Galaxy Book 4 Pro 360 पर भी आकर्षक ऑफर मिलने वाला है। तो वहीं आप टैबलेट्स को 55 परसेंट तक के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगा डिस्काउंट

इस होली सेल में सैमसंग टैबलेट्स के अलावा Samsung Galaxy Watch 6 सीरीज और हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy Fit 3 को भी कम दाम में खरीद सकते हैं। इन पर आपको 55 परसेंट तक की छूट मिल जाएगी। इसके अलावा Samsung TV पर आपको 48 परसेंट का डिस्काउंट दिया जाएगा।