Horoscope  18 December:आज 18 दिसंबर 2023 है और सोमवार का दिन है. आज दोपहर 03:14 तक षष्ठी तिथि फिर सप्तमी तिथि रहने वाली है. आज जिनकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ है उन्हें बहुत ही लाभ मिलने वाला है. आज सुबह 07:30 से 09:00 बजे तक राहुकाल का वक़्त रहने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज इस राशि के लोगों को बहुत ही प्रयास करने की जरूरत है. आज इस राशि के लोग अपने काम को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे. आज इन्हे काफी अच्छा मुनाफा मिलने वाला है. आज इस राशि के लोगों के प्रेम और दांपत्य जीवन में आपके सकारात्मकटा आएगी.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों को अपने बड़े क सहयोग मिलेगा. आज इस राशि के लोगों को व्यवसाय में बढ़ोतरी मिलेगी.आज इस राशि के लोगों की किसी से खास मुलाक़ात हो सकती है. आज आपका ध्यान किसी और जगह भटका रहेगा.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों का मन धार्मिक कार्यों में ज्यादा लगा रहेगा. आज इस राशि के लोगों का अपने कार्यस्थल वाली जगह पर भागीदारी बढ़ने वाली है. आपको आज सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सम्मान मिलेगा.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोग यात्रा में रहेंगे जिसके वजह से इन्हे परेशानी हो सकती है. आज इनका किसी से वाद-विवाद हो सकता है. आज इस राशि के लोग समय पर अपना काम पूरा नहीं कर पाएंगे.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों को खुद पर भरोसा रखने की जरूरत है. आज इस राशि के लोगों का व्यापार में बेहतर मुनाफ़ा हो सकता है. आज इस राशि के लोगों का ख़ुद पर भरोसा रखना जरुरी है. आज इस राशि के लोगों के प्यार और जीवनसाथी में कोई भी अनबन हो सकती है.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों को चंद्रमा मानसिक तनाव हो सकती है. आज इस राशि के लोगों का किसी से मन मुटाव हो सकता है. आज इस राशि वाले लोगों को अपडेट रहने की जरूरत है.

तुला राशि

आज इस राशि वाले लोगों को अचानक से धन लाभ हो सकता है. आज इस राशि वाले लोगों को सफलता मिल सकती है. आज इस राशि वाले लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों को पारिवारिक सुख-सुविधा मिल सकती है. आज इस राशि वाले लोगों को काम के लिए कुछ अच्छा ऑफर मिल सकता है. आज इस राशि वाले लोगों को कोई भ्रष्टाचार के जाल में फंसा सकते हैं.

धनु राशि

आज इस राशि वाले लोगों को अपनी छोटी बहन की संगति पर नजर रखनी चाहिए. आज इस राशि वाले लोगों का व्यापार में कोई प्रतिद्वंद्वी मिल सकता है जिसे आप हराने में सफल रहेंगे. आज इस राशि वाले लोगों का काम आसानी से पूरा हो जाएगा.

मकर राशि

आज इस राशि वाले लोगों का धन निवेश से लाभ होगा. आज इस राशि के लोगों सफल रहेंगे. आज इस राशि के लोगों का पारिवारिक समारोह में सहयोग मिल सकता है.

कुंभ राशि

आज इस राशि के लोगों का बौद्धिक विकास होगा. आज इस राशि के लोगों के बिजनेस में तरक्की और सफलता मिलेगी. साथ ही आज इस राशि के लोगों को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है..

मीन राशि

आज इस राशि के लोगों के कानूनी मामले सुलझेंगे. आज इस राशि के लोगो के काम अटक सकते है. आज इस राशि वाले लोगों के कार्यस्थल पर किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.