नई दिल्ली: दशहरा का त्यौहार जितने ज्यादा नजदीक आ रहा है कपंनियां अपने स्मार्टफोन पर उतना ही तगड़ा ऑफर्स देकर लुभाने की कोशिश में लगी हुई है। यदि आप भी काफी कम कीमत का शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है। दरअसल फ्लिपकार्ट की सेल पर बेहतरीन डिस्काउंट के साथ  स्मार्टफोन बेचने के लिए रखे गए है जिनमें सैमसंग का तगड़ा स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G भी आपके काफी कम कीमत के साथ मिल सकता है।

Samsung Galaxy F54 5G में फीचर्स से लेकर कमाल का 108MP का कैमरा, और 6000 mAh की बैटरी दी जा रही है। आइए जानते है Samsung Galaxy F54 5G  पर के  फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में..

Samsung Galaxy F54 5G की कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये के करीब की है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर मिल रहे 30 फीसदी के डिस्काउंट के तहत यह फोन 24,999 रुपये में आप खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर मिल रहे बैंक ऑफर ICICI, Axis, Citi और Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड , भुगतान करने पर इसमें 10 फीसदी की छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी की छूट दी जा रही है। ICICI, Axis, Citi और Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1,250  फीसदी की छूट मिल रही है।

वही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन पर 300 रुपये की छूट दी जा रही है। ICICI, Axis, Citi और Kotak बैंक क्रेडिट ट्रांजैक्शन पर 500 रुपये की छूट मिल रही है।

इसके आलावा इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आपको करीब 21,400 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। हालांकि सका फायदा आप तभी उटा सकते है जब आपका फोन अच्छी कंडिशन का होगा।

Samsung Galaxy F54 5G Features and Specification

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें इसकी स्क्रीन 6.7 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले के साथ देखने को मिलेगी।इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ें-सस्ता हुआ Jio और AirTel का प्लान, अब बहुत सस्ते प्लान में 3GB मिलेगा रोजाना डाटा

Samsung Galaxy F54 5G के कैमरा की बात करें तो यह फोन तीन  कैममरे से लैस है, जिसमें 108MP + 8MP + 2MP का कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन करे लंबे समय तक पावर बैकअप देने के लिए 6000 mAh की बैटरी दी गई है।