PAN Card को Aadhaar Card के साथ 31 मार्च से पहले तक करवा ले लिंक, नहीं तो नहीं कर पाएंगे इनकम टैक्स रिटर्न। सरकार के नियम के अनुसार PAN Card को Aadhaar Card के साथ Link करवाना अनिवार्य है। PAN Card को Aadhaar Card के साथ Link करवाने का समय चला गया है। यदि आप आपके आधार कार्ड को अभी तक PAN Card के साथ लिंक नहीं करवाए है, तो आपको जल्द से जल्द आपके PAN Card को Aadhaar Card के साथ लिंक करवा लेना चाहिए।

PAN Card को Aadhaar Card के साथ 31 मार्च से पहले तक करवा ले लिंक

हमें हमारे PAN Card को Aadhaar Card के साथ जल्द Link करवा लेना चाहिए। क्यूंकि यदि हम हमारे PAN Card को Aadhaar Card के साथ Link नहीं करवाते है, तो हमारा PAN Card Deactivate हो सकता है।

यदि PAN Card Deactivate हो जाता है, तो हम किसी भी तरह का कोई भी फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन नहीं कर सकते है। यदि आपने अभी तक आप PAN Card को Aadhaar Card के साथ Link नहीं करवाए है, तो बता दे की Link करवाने की सीमा निकल चुकी है।

लेकिन उसके बावजूद भी आप चाहे तो 1000 रुपए का भुगतान करके काफी आसानी से आपके PAN कार्ड को आधार कार्ड के साथ अभी Link करवा सकते है। हम आपको सलाह देंगे की कृपया 31 मार्च 2024 से पहले तक आपके आपके PAN Card को आधार कार्ड के साथ Link करवा ले नहीं तो आप इस बार इनकम टैक्स रिटर्न नहीं कर पाएंगे। साथ ही आपका PAN Card भी काम नहीं करेगा।