नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग OnePlus के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। फोन को बेहतरीन फीचर्स तथा धांसू लुक के लिए पसंद किया जाता है। अब OnePlus अपने एक जबरदस्त फोन को लेकर फिर से चर्चा में है। बता दें की OnePlus 1 अप्रैल को Nord Series का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE4 को लांच करेगी। लांच से पहले ही टेक जगत में इस फोन को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं हैं। OnePlus Nord CE4 में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसके प्रोसेसर की बात करें तो बता दें की इसमें आपको octa-core Qualcomm Snapdragon 7 Gen3 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसकी ख़ास बात यह है की यह प्रोसेसर अन्य प्रोसेसर की अपेक्षा 20% कम पावर के साथ में फास्ट और स्मूद परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

इस फोन के CPU परफॉर्मेंस में 15% की तेजी व GPU परफॉरमेंस में 50% की इंप्रूवमेंट दर्ज की गई है। आपको बता दें की यह फोन Nord सीरीज का सबसे फ़ास्ट चार्जिंग वाला फोन भी है। मात्र 30 मिनट में यह फोन आपकी बैटरी को पूरी तरह से चार्ज कर देता है। इस फोन में आपको काफी अच्छी स्टोरेज भी दी जाती है। बता दें की इसमें 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज आपको दी जाती है। इसमें 1TB तक का microSD कार्ड भी आप लगा सकते हैं।

2 कलर वेरिएंट मिलेंगे

OnePlus Nord CE4 को कंपनी 2 कलर वेरिएंट में लांच करेगी। कलर लेगेसी वेरिएंट को जारी रखते हुए कंपनी इस फोन को Dark Chrome कलर वैरिएंट में लांच करेगी। दूसरे कलर वेरिएंट के रूप में Celadon Marble में फोन इस फोन को लांच करेगी। इसमें आपको स्लीक और क्लासी लुक दिया जाएगा। इस फोन का वाइब्रेंट और डायनैमिक कलर इसको काफी कूल और आकर्षक बनाता है।