Realme C30 रियलमी का मॉडल बन रहा है लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र। पहली बार रियलमी अपने कस्टमर को दे रही है इतने सारे फीचर्स और इतने धमाकेदार कैमरा क्वालिटी। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। जल्द ही रियल्मी का एक नया मॉडल लांच होने वाला है जो आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प रहेगा।

Realme C30 Specification 

रियलमी के नए सेट में आपको अल्ट्रा स्लिम वर्टिकल स्ट्रिप की व्यवस्था देखने को मिलेगी। आपको बता दे इस शानदार मॉडल का वजन 182 ग्राम है रियलमी कैसे मॉडल में आपको Unisoc t612 प्रोसेसर की सुविधा दी जा रही है।

Must Read

इसके साथ ही आपको बता दे शानदार मॉडल में आप 5000 इमेज की बैटरी दी जा रही है। इस फोन के साथ आपको फास्ट चार्जर की व्यवस्था भी मिलेगी। इसको में आपको 45 दिनों के स्टैंड बाय का दावा भी कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। आपको बता दे शानदार सेट में आपको माइक्रो यूएसबी पोर्ट की व्यवस्था भी देखने को मिलेगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि स्पीकर और हेडफोन जैक के साथ माइक की व्यवस्था भी अलग से दी गई है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

आपको बता दे रियलमी कैसे मॉडल में आपको दो वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे। पहले वेरिएंट 2gb राम के साथ 32GB स्टोरेज दे रहा है इसकी कीमत मार्केट प्राइस 7499 रुपए है। वही आपको दूसरा वेरिएंट 3 जीबी राम के साथ 32GB स्टोरेज वाला दिया जाएगा जिसकी मार्केट प्राइस 8299 है। इतने अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाला यह 5G फोन मार्केट में बहुत पसंद किया जा रहा है।