आज के समय में हरियाणवी गानों को सुनने को देखने वाले लोग लगातार बढ़ते जा रहें हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसर पर इस प्रकार के गानों को खूब बजाया जाता है। इसके अलावा हरियाणवी स्टेज शोज को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। हरियाणा डांस इंड्रस्टी में कुछ ऐसी डांसर हैं। जिन्होंने डांस इंड्रस्टी में कदम रहते ही धमाल मचा दिया है। इनमें से एक दिव्यांका सिरोही भी हैं। यदि आप भी हरियाणवी स्टेज शो देखने के शौकीन हैं तो आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए। इस वीडियो काफी वायरल हो रहा है और काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।

दिव्यांका सिरोही ने किया जबरदस्त डांस

आपको बता दें की आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। वह दिव्यांका सिरोही का है। इस गाने को हरियाणवी गायक उपासना गहलोत ने आवाज दी है। इस गाने का टाइटल “काला बिच्छू” है। यह वीडियो इस समय काफी ज्यादा देखा जा रहा है। दिव्यांका सिरोही ने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है। अपने गजब के डांस स्टेप्स और स्टेज तोड़ ठुमकों से दिव्यांका सिरोही ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। दिव्यांका सिरोही का डांस देख कर हर कोई आहें भरता नजर आ। वहीं सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी धमाल मचा रहा है।

दिव्यांका ने दिखाया हुस्न का जादू

सवा दो मिनट के इस गाने में दिव्यांका ने अपने हुस्न का ऐसा जादू बिखेरा है की देखने वाले वाह वाह करते नजर आ रहें हैं। वहीं काफी लोग उपासना गहलोत की मधुर आवाज का आनंद भी लेते दिखाई पड़ रहे हैं वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है की नीले रंग की घागरे चोली में दिव्यांका सिरोही भीगे बदन से बाहर निकलती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप शराब और शबाव से सजी महफ़िल को देख सकते हैं। जिसमें लोग दिव्यांका सिरोही के डांस का आनंद लेते दिखाई दे रहें हैं। दिव्यांका सिरोही के जबरदस्त डांस को देखकर बहुत से लोग उनकी तुलना सपना चौधरी से भी कर रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की दिव्यांका सिरोही का यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग कमेंट में दिव्यांका सिरोही के डांस की तारीफ कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। काला बिच्छू नामक इस गाने के बोल गगन गगसिनिया ने लिखें हैं। रियाजी ने इस गाने को संगीत में बांधा है। गावेश पाहवा इस गाने के डायरेक्टर हैं। आपको बता दें की यह एक आइटम सांग हैं। जिसमें दिव्यांका सिरोही अपने बालम से कहती हैं की उन्हें काला बिच्छू डंक मार गया है। इस वीडियो में आप दिव्यांका सिरोही के साथ में धुल साहब को भी दकह सकते हैं। इस वीडियो को आप Desi Rock नामक चैनल पर देख सकते हैं और अब तक इसको 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।