होली के त्यौहार की खुमारी अलग ही होती है। चारों और रंग तथा गुलाल से भरा समां होता है। घरों में काफी गुझ‍िया, पूआ-पकवान बनते नजर आते हैं। देखा जाए तो उत्तर प्रदेश से हरियाणा तक के ग्रामीण क्षेत्रों में होली पर अलग ही रंग देखने को मिलता है। यहां के ग्रामीण क्षेत्रों में भी होली मिलान समारोह तथा रागिनी कॉम्पिटिशन के कार्यक्रम स्थान स्थान पर होते हैं, जिनमें पूरा गांव सराबोर दिखाई पड़ता है। वर्तमान समय में मुस्कान बेबी का एक जबरदस्त वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं।

जबरदस्त डांस को करते हैं पसंद

आपको बता दें की मुस्कान बेबी हरियाणा डांस इंड्रस्टी की उन डांसर्स में से एक हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। बड़ी संख्या में लोग मुस्कान बेबी को पसंद करते हैं। लोग मुस्कान बेबी के डांस को इतना ज्यादा पसंद करते हैं की इनके डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोगों की भारी भीड़ स्टेज के आसपास जमा हो जाती है। स्टेज पर डांस शुरू होते ही ये लोग बड़ी संख्या में झूमने पर मजबूर होते देखे जाते हैं।

लोगों ने उठाया लुफ्त

आपको बता दें की इस वीडियो को ‘स्‍पेशल रागनी स्‍टूडियो’ नामक चैनल ने 2 साल पहले शेयर किया था। लेकिन अब यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। होली के समय पर इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की मुस्कान बेबी ने सफ़ेद सूट पहना हुआ है और हाथ में काला दुपट्टा वे लिए हुए हैं। स्टेज के चारों और गांव में बड़े बूढ़ों से लेकर बच्चें तक बैठे हुए हैं। होली मिलान समारोह के इस मौके पर होली के गीत लगातार बजाये जा रहें हैं।

होली के त्यौहार पर डांस धमाका। री आया होली का त्योंहार मैने रंग ला लेन दे। मुस्कान बेबी डांसर

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की मुस्कान बेबी हरियाणवी लोकगीत “‘री आया होली का त्योहार मैने रंग ला लेन दे’ पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। इनके डांस को देखकर जहां कुछ दर्शक मदहोशी में झूमते नजर आ रहें हैं तो वहीं दूसरी और बहुत से दर्शक मुस्कान बेबी के मदमस्त डांस की वीडियो भी बना रहें हैं। डांस के दौरान मुस्कान बेबी की फुर्ती और कमर की लचक देखने लायक है। आप भी इस वीडियो को देखें और हमने बताएं की आपको यह डांस कैसा लगा।