iPhone 15 in new colour: स्मार्टफोन के मामले में लोगों में से सबसे ज्यादा क्रेज़ iphone को लेकर होता है. असल में iPhone को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आयी है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हें iPhone पसंद है तो ये खबर उनके लिए है. असल में ये बात तो हम सब जानते है कि iPhone 15 सीरीज बहुत जल्द लोगों के बीच आने वाला है. एक नए रिपोर्ट से पता चला है कि ये आपको एक नए कलर में दिखेगा. क्या हिअ पूरी खबर चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

iPhone 15 Pro आएगा इस नए रंग में

आपकी जानकारी के लिए बता दे iPhone 15 Pro लॉन्च के साथ एक स्पेशल ‘क्रिमसन’ कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाना है.कहा जा रहा है कि यह रंग डार्क रेड का होगा. कहा तो ये भी जा रहा है कि स्टेंडर्ड iPhone 15 में एक नया ग्रीन कलर ऑप्शन भी आपको देखने को मिल सकता है. वैसे अभी ये बात किसी ने ऑफिशियली नहीं कहा है.

iPhone 15 का लॉन्च डेट

बात अगर इसके लॉन्च के डेट की करें तो हो सकता है ये इसी साल के सितंबर में लॉन्च हो सकता है.

iPhone 15 मिलने वाले फीचर्स

बात अगर मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें A16 का चिपसेट शामिल होगा. दरअसल पिछले साल भी iPhone 14 Pro मॉडल में कंपनी ने इसी का यूज़ किया था. हो सकता है iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में नए बायोनिक A17 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाए. लेकिन इसके बारे में भी कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये Apple की प्रीमियम फोन उत्पादन के लिए तैयार किए जाने है.