नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता। सपना चौधरी आज के समय की एकबड़ी  सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इनके एक डांस शो को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग उमड़ पड़ते है। सपना भी आज के समय में अपने डास शो का लाखों रपूए वसूल करती है। सपना चौधरी के डांस के दीवाने हरियाणा में ही नही बल्कि पूरे देश के लोग इनका डांस देखना बेहद पसंद करते है। अब लड़कियां रील्स में सपना की नकल करते देखी जाती है, उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में फैली हुई है।

Sapna Chaudhary I Badli Badli Lage I Vicky Kajla, Ruchika I Latest Songs 2021 I Sapna Entertainment

आज के समय में हरियाणा की धरती में क से बढ़कर एक डांस सपना चौधरी को चैलेज देने के लिए स्टेज पर उतर चुकी है लेकिन इसके बाद भी उनकी जगह की नही ले पाया है। सपना की खूबसूरत अदाओँ ने दर्शकों का ही नही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ें लोगों का भी दिल लूट लिया है। सपना चौधरी के फैंस की दीवानगी उनके प्रति इतनी ही है कि लोग पागलों की तरह उन्हें प्यार करते हैं। आज सपना चौधरी जब भी कोई स्टेज डांस करती हैं तो दूर दूर से लोग हजारों-लाखों में संख्या में इकट्ठे हो जाते है।

When sapna choudhary fall on stage

अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने दर्शकों लुभाते समय अपना बैलेंस खो बैठती है और स्टेज पर गिर जाती हैं। हालांकि सपना चौधरी तुरंत ही अपने आपको संभाल लेती है और फिर खड़े होकर अपने डांस से लोगों का दिल लुभाने लगती है।