Vodafone Idea Recharge Plan:अभी के टाइम में सभी टेलीकॉम कंपनी में होड़ मची हुई है. ऐसे में यूजर्स को जोड़ने और 5जी की रेस में वोडाफोन आइडिया पिछड़ रहा है. लेकिन इस टेलीकॉम कंपनी ने अभी हार नहीं मानी है. वो अभी यूज़र्स को बहुत कुछ नया देने की कोशिश कर रही है. अभी हाल ही में कमपनी ने 24 और 49 रुपये की कीमत वाले प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनको सुपर ऑवर और सुपर डे पैक के नाम से जाना जा रहा है. आप इन्हें अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते है.

Vi Super Hour प्लान

बात अगर इस प्लान के कीमत कि करें तो ये आपको 24 रुपये में मिल jaega. असल में यह प्लान आपको एक घंटे के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट देगा है. ऐसे में जब वीआई यूजर इस प्लान को रिचार्ज करते हैं, तो एक घंटे तक असीमित 4जी डेटा का आनंद ले सकते हैं. वो अलग बात है कि एक घंटे के बाद, इंटरनेट की स्पीड एक्टिव रिचार्ज प्लान्स के आधार पर कम हो जाती है.

Vi Super Day प्लान

इस प्लान का नाम है ’24 घंटे डेटा पैक’. आप नाम से ही समझ गए होंगे कि इसमें आपको 24 घंटे की वैधता मिलेगी. आपको यह प्लान 49 रुपये में मिलता है.इसमें आपको 6GB का हाई-स्पीड 4G इंटरनेट डेटा दिया जाता है. इसके साथ ही आपको इस प्लान में 1 दिन के लिए डेटा टॉप अप का ऑप्शन भी दिया जाता है, ताकि यूजर अपने आवश्यकता के हिसाब से इंटरनेट के डेटा का यूज़ कर पाएं.