नई दिल्ली। 90 के दशक के एक्टर राजपाल यादव अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते है। बॉलीवुड में इनकी छवि टॉप एक्ट्रेस से कम नही है। पर्दे पर जब कभी भी राजपाल आते हैं भले ही उनका रोल कम होती है लेकिन इस कम समय में ही रहकर वो ऐसा काम कर जाते है कि लोगों के दिलों को जीत लेते है। इनकी हर एक फिल्म को दर्शक देखना पसंद करते है। अपने शानदार अभिनय के चलते ही आज भी उनके बिना फिल्में अधूरी लगती है। इन दिनं राजपाल अपने अभिनय के चलते नही बल्कि अपनी खूबसूरत पत्नि के चलते सुर्खियो में बने हुए है। राजपाल यादव की पत्नी की खूबसूरती के चर्चे हर किसी की जुबान से सुने जा सकते है।

राजपाल यादव की राधा दूसरी पत्नी है 

बॉलीविड के कॉमेडी किंग राजपाल यादव की दूसरी पत्नी की तस्वीरें एक इवेट के दौरान सामने आ रही है जिसमें उनकी खूबसूरती को देख लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं। राजपाल यादव की पत्नी का नाम राधा यादव है। अभी हाल ही में एक इवेंट पर यह जोड़ी साथ में शिरकत करते नजर आई थी राजपाल यादव की दूसरी पत्नी फिल्में पर्दे से कोसो दूर है। लेकिन वो अक्सर किसी कार्यक्रम के दौरान राजपाल यादव के साथ देखा गई है। इस इवेंट में जैसे ही उन्होंने कदम रखा तब सभी लोग उनकी सादगी के दीवाने हो गए।

राजपाल यादव की पत्नी की तस्वीरें वायरल

राधा यादव के साथ राधा की शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। अभिनेता की प्रेम की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के बीच सुर्खियों में है। राधा यादव से उनकी पहली मुलाकात कनाडा में फिल्म द हीरो की शूटिंग  के दौरान हुई थी जहां पहली नजर में राजपाल राधा को देखकर अपना दिल दे बैठे थे। राजपाल यादव राधा से पहले लुक छुप कर मिलने जाते नजर थे। राधा की खूबसूरती देख हर कोई लट्टू हो जाता है। राधा यादव की खूबसूरती ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

राधा यादव है दो बेटियों का मां

दो बेटियों की मां होने के बाद भी राधा यादव की खूबसूरत में कोई कमी नही आ है। आपको बता दें कि वह राजपाल यादव की पहली पत्नी की मौत के बाद उनकी बेटी की भी परवरिश भी अब राधा ही करती है उनके स्वभाव की लोग खूब तारीफ करते हैं। राजपाल यादव इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी राधा यादव उम्र 40 के पार हो गई है लेकिन उसके बाद भी उन्होने अपने फिगर को ऐसे मेंटेन करके रखा है कि मलाइका भी उनके सामने फेल नजर आती है।