iPhone Discount Offers जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर साल का सबसे बड़ा सेल शुरू होने जा रहा है। दोनों ही कंपनियों की तरफ से 8 अक्टूबर की तारीख सेल की शुरुआत के लिए निर्धारित की गई है।

सेल के दौरान लगभग सभी चीजों के दाम घटने वाले हैं विशेष कर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भारी छूट मिलने वाली है। ऐसे में अगर आप अपने लिए आईफोन लेना चाहते हैं तो इस समय आपके पास सबसे सुनहरा अवसर है। मार्केट में खबर सामने आ रही है कि आईफोन की कीमत बिल्कुल आधी हो चुकी है।

फ्लिपकार्ट पर इस तारीख को मिलेंगे विशेष iPhone Discount Offers

सबसे पहले तो आपको बता दे 1 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट की तरफ से आईफोन 12 और आईफोन 14 पर ऑफर शुरू कर दिए गए हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज के दौरान आईफोन 14 प्लस पर भी शानदार ऑफर्स देखने को मिलेंगे। फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज के दौरान अगर आप इन मॉडल के फोन को खरीदने हैं तो आपको विशेष छूट मिल सकती है।

Must Read

हो सकती है एक अड़चन 

अगर आप फ्लिपकार्ट पर ओपन के दौरान मिल रही इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इसे खरीदने में एक परेशानी का सामना आपको करना पड़ सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं इसकी तेजी से हो रहे हैं सेल की। जैसा कि मैं आपको बताया फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर लगातार इसकी कीमत कम होती जा रही है इसलिए सभी लोगों से खरीदना चाहते हैं।

ऐसे में स्टॉक खत्म होने से पहले अगर आप भी इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो ऑनलाइन बुकिंग के तरीके से बना सकते हैं। ऑनलाइन बुकिंग करने पर आपको क्रेडिट कार्ड या फिर ऑनलाइन पेमेंट करने पर कुछ अलग से छूट भी दी जाएगी। आईफोन के तीन मॉडल पर विशेष छूट दी जा रही है इसके अलावे बाकी मोबाइल फोंस पर भी कुछ छूट मौजूद है।