नई दिल्ली: iQOO के स्मार्टफोन लोग काफी पसंद करते है। iQOO ने चीन में Z सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम iQOO Z9 Turbo है। इस स्मार्टफोन को iQOO ने फिलहाल चीनी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है।

iQOO Z9 Turbo में हमें 1.5K रिजॉल्यूशन का डिस्पले। और साथ ही स्नैपड्रेगन का लेटेस्ट प्रोसेसर देखने को मिलता है। और इसी के साथ 6000mAh की बैटरी भी देखने को मिलता है। चलिए iQOO Z9 Turbo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

iQOO Z9 Turbo की कीमत

iQOO ने Z9 Turbo को फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया है। भारत में यह फोन कब लॉन्च होगा उसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आया है। iQOO Z9 Turbo की कीमत के बारे में बताएं। तो इस स्मार्टफोन की कीमत चीन में ¥1999 है। जो की भारतीय रुपए के अनुसार ₹24,500 के करीब होता है।

iQOO Z9 Turbo की डिस्प्ले

iQOO Z9 Turbo पर हमें काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें। तो हमें 6.78″ का बढ़ा सा AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो की 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

iQOO Z9 Turbo की स्पेसिफिकेशन

iQOO Z9 Turbo पर हमें काफी पावरफुल Performance देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें। तो हमें Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर देखने को मिला है। जो की 16GB तक RAM और 512GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

iQOO Z9 Turbo की कैमरा सेटअप

इस फोन पर हमें फोटोग्राफी के लिए काफी जबरदस्त कैमरा देखने को मिलता है। यदि iQOO Z9 Turbo के बैक कैमरा की बात करें तो हमें ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है। जो की 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ आता है। वहीं सेल्फी की बात करें तो हमें 16MP फ्रंट कैमरा मिलता है।

iQOO Z9 Turbo की पावरफुल बैटरी

iQOO के इस स्मार्टफोन पर हमें दमदार बैटरी देखने को मिलता है। यदि iQOO Z9 Turbo बैटरी की बात करें तो हमें 6000mAh की बैटरी देखने को मिलता है। जो की 80 Watt के Fast Charging फीचर को सपोर्ट करता है।